scriptयुवती को लेकर हुआ फरार, शादी और दो बच्चे होने के बाद 7 साल में हुआ गिरफ्तार | police arrest a rewarded accused | Patrika News
झांसी

युवती को लेकर हुआ फरार, शादी और दो बच्चे होने के बाद 7 साल में हुआ गिरफ्तार

युवती को लेकर हुआ फरार, शादी और दो बच्चे होने के बाद 7 साल में हुआ गिरफ्तार

झांसीFeb 16, 2018 / 08:35 am

BK Gupta

police arrest a rewarded accused

युवती को लेकर हुआ फरार, शादी और दो बच्चे होने के बाद 7 साल में हुआ गिरफ्तार

झांसी। प्यार ने एक युवक को इनामी अपराधी बना दिया। जिस युवती से उसे प्यार था, उसी को लेकर वह फरार हो गया। शादी रचाई और दो बच्चे भी हो गए। उधर, युवती के पिता ने मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस तलाश करती रही। नहीं पकड़े जाने पर पुलिस ने उस पर इनाम घोषित कर दिया। सात साल में इनाम बढ़कर 12 हजार हो गया। अब जाकर पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकी। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।
ये है पुलिस का कहना
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जेके शुक्ल ने पत्रकारों को बताया है कि सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने इनामी बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रहा थी। इस अभियान के तहत पुलिस को सूचना मिली कि सात साल से फरार चल रहा बदमाश आईटीआई रेलवे क्रासिंग के पास वाहन के इंतजार में खड़ा है। वह भागने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। थाना लाकर उससे पूछताछ की। एसएसपी के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के झोपड़पट्टी ब्रह्मनगर में रहने वाला जीतू विश्वकर्मा भांडेर दतिया का मूल निवासी है। जीतू वर्ष 2011 में एक युवती को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया था। तभी से वह फरार चल रहा था। पुलिस ने कई बार उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया था मगर सफलता नहीं मिल रही थी।
ये है आरोपी का कहना
इस मामले में गिरफ्तार आरोपी जीतू का कहना है कि वह मोहल्ले की एक युवती से प्रेम करता था। वह उसका भगा ले गया था। दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद उसके दो बच्चे भी हो गए। अब मामला शांत था। युवती के परिजनों की सहमति पर ही वह वापस घर आए, तो पुलिस ने पकड़ लिया।
इस टीम को मिलेगा इनाम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जेके शुक्ल ने कहा कि इनामी बदमाश को पकड़ने वाली टीम में शामिल सीपरी बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक गगन गौड़, एसएसआई श्रीनिवास गौतम, उपनिरीक्षक अभिनेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह, कांस्टेबल मनोज कुमार और अभिषेक शुक्ला को इनाम दिया जाएगा।

Home / Jhansi / युवती को लेकर हुआ फरार, शादी और दो बच्चे होने के बाद 7 साल में हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो