script15 मई को जालौन, हमीरपुर और महोबा में योगी की जनसभा, झांसी में होगा रोड शो  | Patrika News
झांसी

15 मई को जालौन, हमीरपुर और महोबा में योगी की जनसभा, झांसी में होगा रोड शो 

योगी आदित्यनाथ 15 मई को झांसी में करेंगे रोड शो। अन्दर लक्ष्मी गेट स्थित काली मन्दिर से प्रारम्भ करेंगे रोड शो, शहर के मुख्य बाजार व मोहल्लों से होकर पहुंचेंगे दतिया गेट। भाजपा के लखनऊ कार्यालय ने जारी किया कार्यक्रम, महोबा, हमीरपुर व उरई में जनसभा करने के बाद पहुंचेंगे झांसी।

झांसीMay 13, 2024 / 10:13 am

Ramnaresh Yadav

Yogi's public meeting in Jalaun, Hamirpur and Mahoba on May 15, road show to be held in Jhansi

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में योगी करेंगे रोड शो

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के स्टार प्रचारक और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 मई को बुन्देलखण्ड दौरे पर आ रहे हैं। वह महोबा, हमीरपुर, उरई में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने के बाद दोपहर 3.10 बजे यहां पुलिस लाइन में उतरेंगे। वह पुलिस लाइन से सीधे अन्दर लक्ष्मी गेट स्थित काली मंदिर पहुंचेंगे। यहां वह भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में शहर क्षेत्र में रोड शो करेंगे।
एक सभा को भी करेंगे संबोधित 

मुख्यमन्त्री अन्दर लक्ष्मी गेट से रोड शो प्रारम्भ कर बड़ा बाजार, मालिनों का चौराहा, मिठाई बाजार, बिसाती बाजार, गन्दीगर टपरा, राई का ताजिया होकर अंदर दतिया गेट होते हुए बाहर दतिया गेट पहुंचेंगे। बाहर दतिया गेट में वह सभा को भी संबोधित कर सकते हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 4.30 बजे वापस पुलिस लाइन आकर विशेष हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। 
एक घंटे चलेगा रोड शो

मुख्यमंत्री के रोड शो में लगभग एक घण्टे का समय प्रस्तावित किया गया है, लेकिन शहर के मुख्य बाजार तथा मोहल्लों में होकर रोड शो निकलने से 1.30 से 2 घण्टे का समय लग सकता है। शहर क्षेत्र में रोड शो का कार्यक्रम मिलने के बाद भाजपा ने इसको भव्य रूप देने की तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा के जिलाध्यक्ष (महानगर) हेमन्त परिहार ने बताया कि मुख्यमंत्री 15 मई की शाम को अंदर लक्ष्मी गेट से रोड शो करेंगे।

Home / Jhansi / 15 मई को जालौन, हमीरपुर और महोबा में योगी की जनसभा, झांसी में होगा रोड शो 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो