scriptरात को युवती ने व्यापारी को फोन करके बुलाया, फिर युवकों से ऐसे बनवाया उसका न्यूड वीडियो | Chirawa Sweet Traders kidnapped and Made His Nude Video | Patrika News
झुंझुनू

रात को युवती ने व्यापारी को फोन करके बुलाया, फिर युवकों से ऐसे बनवाया उसका न्यूड वीडियो

चिड़ावा कस्बे में कोर्ट रोड पर मिठाई की दुकान चलाने वाले व्यापारी का बीती रात अपहरण कर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है।

झुंझुनूNov 05, 2017 / 07:00 pm

vishwanath saini

Chirawa
चिड़ावा. कस्बे में कोर्ट रोड पर मिठाई की दुकान चलाने वाले व्यापारी का बीती रात अपहरण कर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। व्यापारी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सीआई रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि चिड़ावा के वार्ड 24 निवासी राकेश महाजन ने रिपोर्ट दी कि रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। इस बीच उनके मोबाइल पर एक युवती का कॉल आया।
युवती ने बाइपास पर होने की जानकारी दी तथा कहा कि वह किसी मुसीबत में फंसी है। युवती ने उससे कुछ दिन पहले ही बात करना शुरू किया था। ऐसे में युवती जानकार होने के कारण राकेश बाइपास पर मदद के लिए चला गया। वहांं एक होटल के पास बुर्का बांधे कोई बैठा दिखाई दिया। जिसको राकेश ने युवती होना समझ लिया।
राकेश जैसे ही उसके पास पहुंचा तो वहां पहले से छुपे बैठे सात-आठ युवकों ने राकेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक बदमाश ने फोन कर गाड़ी मंगवा ली तथा पीडि़त राकेश को उसमें पटक लिया। युवकों ने राकेश से मोबाइल व स्कूटी की चाबी छीन ली।
अपहरण के बाद राकेश को नवलगढ़ ले गए। जहां मारपीट के बाद आधी रात को सडक़ पर पटक गए। राकेश किसी से रुपए मांगकर बस से घर पहुंचा। राकेश उसने देर शाम को थाने में पहुंचकर छह-सात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
मिठाई लेने आई थी दुकान पर
राकेश के अनुसार कुछ दिन पहले एक युवती उनकी दुकान पर मिठाई लेने आई थी। युवती ने मिठाई के डिब्बे से नंबर लेकर उसके पास कॉल किया। मगर उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार को भी युवती का दो-तीन बार कॉल आया। रात को साढ़े नौ बजे युवती ने अपने आप को मुसीबत में होने की बात कही तो राकेश मदद के लिए पहुंचा। जहां से उसका अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं ने पीडि़त से कागज पर 60 हजार रुपए पहुंचाने की बात भी लिखवाई। पीडि़त ने बताया कि बदमाशों ने उनको न्यूड कर वीडियो भी बनाया।
सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी पुलिस
पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अपहरण स्थल व अन्य रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी खंगालेगी। पुलिस ने बताया कि पीडि़त की स्कूटी व अपहरण के काम में ली गई गाड़ी की तलाश भी जा रही है। पीडि़त ने अपहरण के काम में ली गाड़ी के नंबर भी बताए हैं, जिसके आधार पर गाड़ी की तलाश की जा रही है।
चिड़ावा से उठाया, नवलगढ़ पटका
व्यापारी को बदमाश उसे गाड़ी में डालकर ले गए। बख्तावरपुरा के बाद बदमाशों ने उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। उसके बाद उसे नहीं पता कहां ले जाया गया। पीडि़त को एक कमरे में रखा गया। जहां उसके साथ थप्पड़-मुक्कों व बैल्ट से मारपीट की गई। रात करीब 12 बजे उसको मुकुंदगढ़ के पास ले जाते समय आंखों की पट्टी खोली। इस दौरान बदमाश उसे नवलगढ़ ले गए। जहां घूमचक्कर के पास पटक दिया।
व्यापारी पहुंचे थाने, कार्रवाई की मांग
मिठाई व्यापारी का अपहरण व मारपीट किए जाने का मामला सामने आने के बाद शहर के व्यापारी पुलिस थाने पहुंचे। भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अनूप भगेरिया, पूर्व पालिकाध्यक्ष गोपाल मिश्र, परसाराम सूरजगढिय़ा, विजय मोदी, महेश मोदी, राजेश वैध, सुमित केडिया, आदर्श पिलानीवाला, मनोज वैध, मिन्नू मोदी सहित अन्य व्यापारियों व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Home / Jhunjhunu / रात को युवती ने व्यापारी को फोन करके बुलाया, फिर युवकों से ऐसे बनवाया उसका न्यूड वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो