scriptपूर्व पालिकाध्यक्ष के घर के बार फायरिंग से दहशत, यहां पार्षद को धमकी, कनपटी पर लगाया देसी कट्टा | Firing in Former Municipal Councillor Home in Mukundgarh | Patrika News
झुंझुनू

पूर्व पालिकाध्यक्ष के घर के बार फायरिंग से दहशत, यहां पार्षद को धमकी, कनपटी पर लगाया देसी कट्टा

मुकुंदगढ़ कस्बे के पूर्व पालिकाध्यक्ष विष्णुकांत चौधरी के मकान के सामने गुरुवार रात बाइक सवार दो युवकों की ओर से हवाई फायर करने व गालीगलौच करने का मामला सामने आया है…

झुंझुनूNov 29, 2019 / 08:44 am

dinesh

mukundgarh.jpg
झुंझुनूं/मुकुंदगढ़। मुकुंदगढ़ कस्बे के पूर्व पालिकाध्यक्ष विष्णुकांत चौधरी के मकान के सामने गुरुवार रात बाइक सवार दो युवकों की ओर से हवाई फायर करने व गालीगलौच करने का मामला सामने आया है। फायरिंग की घटना की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की और नाकाबंदी करवाई।
इधर पार्षद की कनपटी पर ताना देसी कट्टा
इससे पहले वार्ड दो में चोखानियो के कुएं के निकट दो तीन साथियों के साथ बैठे पार्षद राजकुमार चेजारा के साथ भी बाइक सवार दोनों युवकों ने पार्षद को धमकी देते हुए कनपटी पर देसी कट्टा लगाने की बात भी सामने आई है।
उधर पुलिस थाने से एचसी जहांगीर खान जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। हालांकि पुलिस को मौके पर गोली को खोल बरामद नहीं हो सका।
जानकारी के मुताबिक मंडावा रोड पर स्थित पूर्व पालिकाध्यक्ष चौधरी के मकान के सामने रात करीब नौ बजे बाद बाइक सवार दो युवकों ने मकान के गेट के सामने आकर देसी कट्टे से हवा में फायरिंग की और इसके बाद गालीगलौच करते हुए वहां से भाग छुटे। अचानक धमाके की आवाज होने पर मोहल्ले के लोगों समेत पूर्व चेयरमैन मकान से बाहर आये तो घटना का पता चला। पुलिस ने मौहल्ले व बाजार की साइड में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी देखे हैं। वहीं घटना के बाद पुलिस की ओर से नाकाबंदी भी करवाई गई। लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग सका।
वहीं इधर… झालावाड़ जिले के चौमहला कस्बे के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 3 के समीप गुरूवार रात्रि को पेड़ पर लटकी युवक की लाश मिली है। लाश के पास एक सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है। सूचना मिलने पर गंगधार पुलिस मौके पर पहुचीं। जिसकी शिनाख्त करवाई गई। शव दिलीप सिंह पुत्र शंकर सिंह (22) निवासी रापाखेड़ी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Home / Jhunjhunu / पूर्व पालिकाध्यक्ष के घर के बार फायरिंग से दहशत, यहां पार्षद को धमकी, कनपटी पर लगाया देसी कट्टा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो