scriptप्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश | murder mystery killed mother in law with snake obstructing love affair | Patrika News
झुंझुनू

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में दिल दहला देेने वाली घटना का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। प्रेम को पाने के लिए एक बहू ने सारी हदें पार कर दी। प्रेम प्रसंग ( Love Affairs ) में रोड़ा बनी सास की हत्या ( Murder of Mother in Law ) के लिए बहू ने जयपुर से सांप मंगवाकर डसवा दिया। हत्या की ऐसी प्लानिंग सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। इस कहानी का 7 माह बाद खुलासा हुआ तो किसी को यकीन नहीं हुआ।

झुंझुनूJan 10, 2020 / 05:14 pm

Naveen

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

झुंझुनूं।
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में दिल दहला देेने वाली घटना का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। प्रेम को पाने के लिए एक बहू ने सारी हदें पार कर दी। प्रेम प्रसंग ( Love Affairs ) में रोड़ा बनी सास की हत्या ( Murder of Mother in Law ) के लिए बहू ने जयपुर से सांप मंगवाकर डसवा दिया। हत्या की ऐसी प्लानिंग सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। इस कहानी का 7 माह बाद खुलासा हुआ तो किसी को यकीन नहीं हुआ।

हत्या के बाद सांप से डसवाया
दरअसल, प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी सास सुबोध को रास्ते से हटाने के लिए बहू अल्पना जांगिड़ ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ मिलकर सांप से डसवा दिया। पुलिस ने 7 माह बाद खुलासा करते हुए आरोपी बहू व उसके प्रेमी सहित एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार महिला व उसके प्रेमी के बीच बाधक बन रही सास की हत्या गला व मुंह दबाकर की गई थी।

बहू ने पहले केले के जूस (सेक) में नींद की गोलियां खिलाई। फिर सास जब गहरी नींद में सो गई तो अपने प्रेमी को बुला लिया। खुद ने तकिये से सास का मुंंह दबाया और प्रेमी ने गला दबाया। जब महिला की मौत हो गई तो नाटक रचने के लिए कमरे में सांप छोड़ दिया और सभी से कहा कि सास को सांप ने सास को डस लिया है। एसपी गौरव यादव ने बताया कि सागवा गांव के राजेश कुमार जांगिड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पत्नी सुबोध देवी की हत्या की गई है।

शौच के लिए गई महिला का झाड़ियों में इस हाल में मिला शव, गले में बंधा था पेटीकोट का नाड़ा

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही थी सास
अल्पना रातभर अपने प्रेमी के साथ वीडियो कॉल करती थी। इसके अलावा बहू को अनेक बार प्रेमी मनीष मीणा के साथ देख लिया था। इस पर सास ने कई बार टोका। फिर भी बहू नहीं मानी तो उसने कह दिया कि वह सारी बात अपने बेटे सचिन को बताएगी। बेटा सचिन आसाम में नौकरी करता है। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही सास को मारने के लिए बहू ने प्रेमी से बताकर प्लानिंग बनाई। पुलिस ने जांच के बाद हत्या की आरोपी बहू अल्पना जांगिड़, उसके प्रेमी मनीष मीणा निवासी सरना डूंगर खौराबिसल थाना करधनी जयपुर तथा सहयोगी कृष्ण कुमार मीणा निवासी अभयपुरा किशनगढ़ रेनवाल जयपुर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

अपनी ही पत्नी से बलात्कार करता रहा पति, गर्भवती हुई तो कर ली दूसरी शादी

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

सामोद के सपेरा से खरीदा जहरीला सांप

पुलिस अनुसंधान में पाया गया कि अल्पना ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ फोन पर पूरे घटनाक्रम का षडयंत्र रचा। उसके प्रेमी मनीष मीणा ने जयपुर के सामोद से सपेरा से एक जहरीला सांप खरीदा। सांप खरीदने के बाद वह आरोपित महिला के घर रसोई के रास्ते से रात को पहुंचा।

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

अगर सुनीता सर्तक नहीं होती तो दब जाता राज

सुबोध की मौत के बाद ग्रामीणों ने मिलकर सांप को मारा। इसलिए किसी को शक नहीं हुआ। सभी ने मान लिया कि सुबोध की मौत सांप डसने से ही हुई है। इस कारण किसी ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। लेकिन सुबोध की मौत के बाद उसकी छोटी बहन सुनीता कुछ दिन तक घर में रही। सुबोध व सुनीता आपस में बहन भी हैं और देवरानी-जेठानी का भी रिश्ता है।

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

घर में रहने के दौरान अल्पना फिर अपने प्रेमी से बातें करने में व्यस्त रहने लगी। एक दिन वह फोन पर अपने प्रेमी मनीष से कह रही थी कि जिस रात को तुम आए थे उस दिन किसी ने देखा तो नहीं था। इसके अलावा एक तरफ घर में मौत थी दूसरी तरफ वह अपने प्रेमी से वीडियो कॉल करती रही। लगातार फोन पर बात सुनने पर उसका शक यकीन में बदल गया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने अब जांच के बाद पूरा राज खोल दिया।

Home / Jhunjhunu / प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर मरवाया, बहू ने इस तरह रची खौफनाक साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो