scriptसीएम राजे की यात्रा का जमकर विरोध! दिखाए काले झंडे, फिर भी बोली राजे – वे रोना रोते रहे, हमने विकास किया | Rajasthan Gaurav Yatra: Protest Against CM Raje in Jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

सीएम राजे की यात्रा का जमकर विरोध! दिखाए काले झंडे, फिर भी बोली राजे – वे रोना रोते रहे, हमने विकास किया

www.patrika.com/rajasthan-news/

झुंझुनूSep 24, 2018 / 11:02 am

dinesh

CM Protest
झुंझुनूं। CM Vasundhara Raje राजस्थान गौरव यात्रा को दौरान झुंझुनूं व चिड़ावा में विरोध का सामना करना पड़ा। यात्रा के झुंझुनूं के चूणा चौक में प्रवेश के दौरान कॉलेज स्तरीय मांगों के समाधान को लेकर मोरारका कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष पंकज गुर्जर के नेतृत्व में रथ के आगे 10-12 युवकों ने लाल-काले झण्डे दिखाए। चिड़ावा क्षेत्र के नूनिया गोठड़ा गांव में सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर किसानों व युवाओं ने गौरव यात्रा के आगे पशु छोड़ दिए। इससे एकबारगी हडक़ंप मच गया। मुख्यमंत्री का काफिला 10 मिनट तक बीच रास्ते में रुका रहा। वहीं, गौरव यात्रा में विरोध की संभावना के चलते शनिवार देर रात वीर तेजा सेना जिलाध्यक्ष सुशील डांगी श्योपुरा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
सीएम ने बुहाना की आमसभा में गिनाईं उपलब्धियां (Rajasthan Gaurav Yatra)
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि पूर्ववर्ती सरकार प्रदेश पर कर्जा छोडकऱ गई थी। वे जितने समय रहे, रोना ही रोते रहे लेकिन हमने प्रदेश के विकास में पैसा पानी की तरह बहाया है। पैसे के कारण विकास का कोई काम नहीं रोका गया।
राजे रविवार को गौरव यात्रा के तहत झुंझुनूं जिले के बुहाना में आयोजित आमसभा में बोल रही थीं। उन्होंने कहा, बिजली कंपनियों पर कांग्रेस सरकार 80 हजार करोड़ एवं प्रदेश पर 250 लाख करोड़ का घाटा छोडकऱ गई थी। हमने इस घाटे को पाटा और विकास के नए आयाम स्थापित किए। कांग्रेस यमुना के पानी के नाम पर 7 चुनाव जीती लेकिन पानी नहीं ला पाई। हमने 5 साल में यमुना के पानी संबंधी कार्ययोजना को अंतिम रूप दे दिया। यमुना का पानी शेखावाटी में पाइप लाइनों से लाया जाएगा। करीब 20 हजार करोड़ की इस योजना को अब मूर्त रूप दिया जा रहा है। पूर्व सैनिकों को सरकारी नौकरी में 5 फीसदी आरक्षण देने के लिए काम शुरू कर दिया गया है। प्रदेश में 80 हजार शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। पन्द्रह लाख युवाओं को रोजगार दिया गया है।

Home / Jhunjhunu / सीएम राजे की यात्रा का जमकर विरोध! दिखाए काले झंडे, फिर भी बोली राजे – वे रोना रोते रहे, हमने विकास किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो