scriptAttempttomurder : रंजिश किसी से और जानलेवा हमला किसी अन्य पर… | Patrika News
जोधपुर

Attempttomurder : रंजिश किसी से और जानलेवा हमला किसी अन्य पर…

साजिश किसी और पर हमले की थी, गफलत में दूसरे युवकों पर किया था हमला

जोधपुरMay 09, 2024 / 12:04 am

Vikas Choudhary

attempt to murder 307

महामंदिर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

महामंदिर थाना पुलिस ने मण्डोर कृषि मण्डी चौराहे पर पान की दुकान के पास खड़े मित्रों पर जानलेवा हमला करने के मामले में बुधवार को पांच युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपी एसी लगाने के विवाद में किसी अन्य युवक को पीटने आए थे, लेकिन गफलत में इन दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया था।
थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि महामंदिर की माहेश्वरी कॉलोनी में सुंदरकाण्ड के पाठ में शामिल होने के बाद गत 5 मई रात 12.30 बजे आकाश डागा, रोहित व चार-पांच मित्र मण्डोर कृषि मण्डी चौराहे पर पान की दुकान के पास खड़े थे। इतने में 10-15 युवकों लाठी-सरिए लेकर आए थे युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया था। इससे आकाश गंभीर घायल हो गया था। उसके पिता राधेश्याम ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला कर दिया था। एसआइ गोविंदसिंह, एएसआइ अमराराम, हेड कांस्टेबल गोपीराम, कांस्टेबल प्रकाश, रामनिवास व रतनलाल ने तलाश के बाद मदेरणा कॉलोनी निवासी फारूख उर्फ मोनू (30) पुत्र अनवर, मोसिन (24) पुत्र फेजू खान, नदीम (33) पुत्र मुमताज खान, मोहम्मद शरीफ उर्फ गोटिया (22) पुत्र हनीफ और शाहबाज खान उर्फ अल्पेश उर्फ चीकूड़ा (25) पुत्र अयूब खान को गिरफ्तार किया गया।

गफलत : एसी लगाने की बात पर हुआ था विवाद

पुलिस का कहना है कि आरोपी फारूख का कुछ दिन पहले एसी लगाने की बात पर एक व्यक्ति से विवाद हो गया था। इसको लेकर फारूख रंजिश रखे हुए था। गत 5 मई को उस व्यक्ति के अन्य साथियों के साथ मण्डी चौराहे पर पान की दुकान के पास खड़े होने की सूचना मिली थी। तब फारूख व अन्य एक साजिश के तहत वहां पहुंचे थे और गफलत में आकाश व साथियों पर हमला कर दिया था।

Hindi News/ Jodhpur / Attempttomurder : रंजिश किसी से और जानलेवा हमला किसी अन्य पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो