scriptDrugs smuggling : भारी मात्रा में एमडी ड्रग्स जब्त, तीन गिरफ्तार | Patrika News
जोधपुर

Drugs smuggling : भारी मात्रा में एमडी ड्रग्स जब्त, तीन गिरफ्तार

– तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस की कार्रवाई

जोधपुरMay 17, 2024 / 12:32 am

Vikas Choudhary

MD Drugs seized

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

पुलिस ने गुरुवार को अलग-अलग क्षेत्रों में दबिश देकर 71 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजेश यादव ने बताया कि बिश्नोइयों का बास निवासी सुनील के मकान में एमडी ड्रग्स होने की सूचना मिली। कांस्टेबल रमेश व श्यामलाल की सूचना पर उप निरीक्षक चनणाराम के नेतृत्व में टीम ने मकान में दबिश दी। तलाशी लेने पर 44.75 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की गई। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मूलत: फींच हाल गजानंद कॉलोनी के बिश्नोइयों का बास निवासी सुनील (27) पुत्र पप्पूराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।

मोटरसाइकिल सवार को पकड़ा तो एमडी मिली

उधर, मोटरसाइकिल सवार सागरराम के पास अवैध मादक पदार्थ होने की सूचना मिली। जो शताब्दी सर्कल से निकलने वाला था। कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने शताब्दी सर्कल पर नाकाबंदी की। इस दौरान वहां आए बाइक सवार को रोका गया। तलाशी लेने पर उसके पास 24.9 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर फिटकासनी निवासी सागरराम उर्फ कसाब (34) पुत्र पोकरराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। बाइक भी जब्त की गई। रातानाडा थाना पुलिस ने महिला थाना पूर्व के सामने हणुताराम पुत्र प्रतापराम जाट को गिरफ्तार कर दो ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की।

Hindi News/ Jodhpur / Drugs smuggling : भारी मात्रा में एमडी ड्रग्स जब्त, तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो