scriptFear of kachha baniyan thieves gang, police appeal, stay alert | कच्छा-बनियान चोर गिरोह का खौफ, पुलिस की अपील, अलर्ट रहें | Patrika News

कच्छा-बनियान चोर गिरोह का खौफ, पुलिस की अपील, अलर्ट रहें

locationजोधपुरPublished: Feb 04, 2024 12:46:38 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- कच्छा, बनियान पहने गिरोह सक्रिय, पुलिस ने जनता से की सतर्कता बरतने की अपील

कच्छा-बनियान चोर गिरोह का खौफ, पुलिस की अपील, अलर्ट रहें
कच्छा-बनियान चोर गिरोह का खौफ, पुलिस की अपील, अलर्ट रहें
जोधपुर।
कच्छा व बनियान पहने शातिर नकबजन गिरोह के शहर में सक्रिय होने का अंदेशा है। गिरोह ने विवेक विहार थानान्तर्गत सालावास में एक फैक्ट्री के ताले तोड़कर सवा दो लाख रुपए चुरा लिए। वहीं, तनावड़ा में दो अन्य फैक्ट्री में चोरी का प्रयास किया गया। गिरोह के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने अपील जारी कर सतर्कता बरतने की अपील की है।
पुलिस के अनुसार पाल रोड पर आशापूर्णा सिटी निवासी सचिन गर्ग पुत्र अशोक अग्रवाल की सालावास में ग्लोबल इण्डस्ट्रीज नामक फैक्ट्री है। दो फरवरी तड़के तीन बजे चोर गिरोह ने फैक्ट्री में धावा बोला। ताले तोड़कर चोर फैक्ट्री में ऑफिस तक पहुंच गए, जहां दराज तोड़कर 2.25 लाख रुपए चुरा लिए। सुबह होने पर श्रमिक फैक्ट्री पहुंचे तो वारदात का पता लगा। सीसीटीवी फुटेज देखने पर तड़के तीन बजे छह चोर सेंध लगाते नजर आए हैं। पुलिस ने मौका मुआयना किया और चोरी का मामला दर्ज कर फुटेज से तलाश शुरू की। फिलहाल चोरों का पता नहीं लग पाया है।
कच्छा बनियान पहने हैं चोर गिरोह
सीसीटीवी फुटेज में चोर गिरोह के बदमाश कच्छा व बनियान पहने नजर आ रहे हैं। जो शातिर नकबजन गिरोह हो सकते हैं। इन गिरोह के बासनी, तनावड़ा, सालावास, मोगड़ा, भाकरासनी में सक्रिय होने का अंदेशा है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर कुछ बदमाशों के फोटो निकलवाए और पेम्फलेट्स छपवाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए। आमजन से गिरोह के सक्रिय होने के चलते विशेष निगरानी रखने का आग्रह किया गया है। पुलिस ने अपील की है कि फैक्ट्री में रात 11 से सुबह 4 बजे तक विशेष सतर्कता व निगरानी रखी जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो