scriptमालिक के कार से उतरते ही कुछ पलों बाद अचानक धूं धूं कर जलने लगी गाड़ी, मौके पर अफरा तफरी और भगदड़ | fire broke out in standing car in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

मालिक के कार से उतरते ही कुछ पलों बाद अचानक धूं धूं कर जलने लगी गाड़ी, मौके पर अफरा तफरी और भगदड़

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जोधपुरJul 19, 2018 / 04:29 pm

Nidhi Mishra

fire broke out in standing car in Jodhpur

fire broke out in standing car in Jodhpur

जोधपुर। रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट के बाहर खड़ी कार में गुरुवार सुबह आग लग गई। काफी देरी से पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट के बाहर अलसुबह एक कार खड़ी थी। किसी यात्री को रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए कार वहां आई थी। तभी अचानक कार के इंजन में आग लग गई। कुछ ही पलाें में लपटें निकलनी शुरू हो गईं। देखते ही देखते पूरी कार आग का गोला बन गई। लोगों ने दमकल को सूचित कर पानी डालना शुरू किया। एकबारगी वहां अफरा तफरी सी मच गई। काफी देर बाद दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। अंदेशा है कि इंजन में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

एयर पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा छात्र
जोधपुर शहर के निकटवर्ती गंगाणा गांव रोड स्थित ऑवर लेडी पिलर कान्वेंट स्कूल में बुधवार दोपहर 7वीं कक्षा का एक छात्र बैग में खिलौनानुमा एयर पिस्तौल लेकर पहुंच गया। कक्षा अध्यापिका के कॉपी व बैग जांच शुरू करने पर घबराया छात्र एयर पिस्तौल को जेब में छुपाने लगा तो सहपाठी छात्र ने देख लिया और अध्यापक को शिकायत कर दी। विद्यालय प्रशासन ने एकबारगी मामला दबा दिया। अन्य छात्रों के अभिभावकों की सूचना पर रात को बोरानाडा थाना पुलिस स्कूल पहुंची तो आनन-फानन में विद्यालय प्रशासन ने छात्र को स्कूल से निकालने का निर्णय लिया।
जानकारी के अनुसार सातवीं कक्षा का एक छात्र सुबह बैग में एक एयर पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंच गया। कक्षा अध्यापिका पूर्णिमा एक-एक कर बच्चों की कॉपी चेक करने लगी। यह देख छात्र घबरा गया। उसने बैग से एयर पिस्तौल निकाली और पेंट की जेब में छुपाने लगा। पास बैठे सहपाठी ने देख लिया और उसने अध्यापिका को जानकारी दी। अध्यापिका ने जांच की तो एयर पिस्तौल मिल गई। प्राचार्य को अवगत कराकर एयर पिस्तौल विद्यालय प्रशासन को सुपुर्द कर दी गई। विद्यालय प्रशासन का कहना है कि उन्होंने छात्र के परिजन को तुरंत ही स्कूल बुलाकर अवगत करा दिया था। छात्र को स्कूल से निकाल दिया गया है।
पुलिस दिनभर अनभिज्ञ, रात को विद्यालय पहुंची

कक्षा में एयर पिस्तौल लेकर पहुंचने के संबंध में बोरानाडा थाना पुलिस दिनभर अनभिज्ञ रही। रात को अन्य अभिभावकों ने पुलिस को सूचना दी। तब बोरानाडा थानाधिकारी विद्यालय पहुंचे और प्राचार्य से जानकारी ली। साथ ही एयर पिस्तौल के बारे में जांच की। परिजन को भी विद्यालय बुलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो