scriptLok Sabha Elections 2024 : मैं हाथ-पांव भी जोड़ता…अगर उन्होंने राजनीति ना की होती; पानी की समस्या पर शेखावत का पलटवार | Gajendra Singh Shekhawat counterattack to Karan Singh Uchiarada on water problem in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Elections 2024 : मैं हाथ-पांव भी जोड़ता…अगर उन्होंने राजनीति ना की होती; पानी की समस्या पर शेखावत का पलटवार

जोधपुर में पानी की समस्या को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- जलशक्ति मंत्री होते हुए सर्वाधिक बजट राजस्थान को दिया, लेकिन गहलोत सरकार ने काम नहीं किया।

जोधपुरApr 12, 2024 / 06:02 pm

Suman Saurabh

gajendra-singh-shekhawat-counterattack-to-karan-singh-uchiarada-on-water-problem-in-jodhpur

जोधपुर। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर में जल संकट की समस्या से घिरे हुए हैं। प्रतिद्वंद्वी करण सिंह उचियारड़ा जनसंपर्क के दौरान आमजन के बीच जल संकट का मुद्दा उठा रहे हैं। उन्होंने इलाके में पानी की कमी की समस्या के लिए 10 साल तक सांसद रहे शेखावत को जिम्मेदार ठहराया।

शुक्रवार को लोहावट क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने इसका पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैंने जलशक्ति मंत्री होते हुए सर्वाधिक बजट राजस्थान को दिया, लेकिन गहलोत सरकार ने काम नहीं किया। अब मेरे सामने चुनाव लड़ने वाले कह रहे हैं कि अपनी जनता के लिए मुझे गहलोत सरकार के लोगों के हाथ-पांव जोड़कर काम करवाना चाहिए था।

 

दरअसल, शेखावत ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर बजट को इस्तेमाल ना करने का आरोप लगाया है। इस पर कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा कहा कि यह उनकी समस्या है। वह सरकार के हाथ-पैर जोड़ते। इस पर पलटवार करते हुए शेखावत ने कहा कि अगर जनता की भलाई के लिए सरकार के पैर पकड़ने पड़ते तो मैं भी पकड़ लेता, लेकिन सरकार काम नहीं कर रही थी, उनके दिल में पाप था। वो प्यासे कंठों पर राजनीति कर रही थी।

 

शेखावत ने कहा कि हर घर तक पानी पहुंचाने के लिए मैंने राजस्थान सरकार को सबसे ज्यादा बजट दिया। लेकिन गहलोत सरकार ने सिर्फ 6000 करोड़ रुपये ही खर्च किए। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि अगर ये काम पूरा हो जाता तो हर घर की मां को मोदी याद आते और 50 साल तक बीजेपी को वोट देते। इसलिए कांग्रेस सरकार ने काम नहीं होने दिया।

 

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने 10 साल तक मेरा साथ दिया। मुझसे जितना हो सका, किया। मैंने किसी जाति या समाज को आपस में लड़ाने का काम नहीं किया। मेरे खाते में कोई शिकायत नहीं है। मुझे हमेशा आपका समर्थन मिला है। इस बार आप विकसित भारत बनाने के लिए वोट करें।

Hindi News/ Jodhpur / Lok Sabha Elections 2024 : मैं हाथ-पांव भी जोड़ता…अगर उन्होंने राजनीति ना की होती; पानी की समस्या पर शेखावत का पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो