scriptयहां हाइकोर्ट का भवन शिफ्ट होने की सुगबुगाहट से हुए करोड़पति | highcourt building shifting gives revenue to jda | Patrika News
जोधपुर

यहां हाइकोर्ट का भवन शिफ्ट होने की सुगबुगाहट से हुए करोड़पति

– जेडीए को भूखण्डों की नीलामी से 4.65 करोड़ की आय- विवेक विहार में आवासीय भूखण्डों की नीलामी
 

जोधपुरJul 11, 2019 / 08:18 pm

Avinash Kewaliya

auction,jodhpur high court,rajasthan highcourt,Highcourt new building,jda jodhpur,Vivek vihar news,

यहां हाइकोर्ट का भवन शिफ्ट होने की सुगबुगाहट से हुए करोड़पति

जोधपुर.
राजस्थान हाइकोर्ट का नया भवन अब बन कर तैयार हो गया है। आगामी एक-दो माह में ही इसके स्थानांतरण की सुगबुगाहट है। खास बात यह है कि इस आहट मात्र से ही जोधपुर विकास प्राधिकरण की पौ-बारह हो गई है। महज कुछ दिनों में इस हाइकोर्ट के आस-पास की कॉलोनियों व भूखंडों को नीलाम कर करोड़ों रुपए झोली में डाल लिए गए हैं। लोग भी शहर के शताब्दी सर्किल व आस-पास के क्षेत्र में काफी रुचि दिखा रहे हैं।
जोधपुर विकास प्राधिकरण में विवेक विहार आवासीय योजना के भूखण्डों की नीलामी से इस माह अब तक 4 करोड़ 65 लाख की आय हुई है। प्राधिकरण कार्यालय में गुरुवार को विवेक विहार आवासीय योजना में कॉनर्र भूखंडों की नीलामी की गई। पिछले दो दिन में हुई नीलामी में 1 करोड़ 16 लाख की आय हुई। योजना में कन्वेंशन सेंटर, गु्रप हाउसिंग, संस्थागत भूखण्ड, 12.6 बीघा में सेंट्रल पार्क की सुविधा के साथ जल्द ही हाइकोर्ट भवन के शिफ्ट होने के कारण यहां लोगों का रुझान बढ़ा है। नीलामी प्रभारी अधिकारी ओपी विश्नोई ने बताया कि खसरा नम्बर 269, कुड़ी भगतासनी, मुख्य पाली रोड़ पर स्थित व्यावसायिक भूखण्डों की नीलामी 16 जुलाई से की जाएगी।

Home / Jodhpur / यहां हाइकोर्ट का भवन शिफ्ट होने की सुगबुगाहट से हुए करोड़पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो