scriptJodhpur Crime: बाइक चालक ने शॉपिंग करने जा रही युवती का पर्स लूटा | Jodhpur Crime: Bike rider looted the purse of a girl going for shopping | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime: बाइक चालक ने शॉपिंग करने जा रही युवती का पर्स लूटा

– सीसीटीवी फुटेज के बावजूद लुटेरे का सुराग नहीं

जोधपुरMay 31, 2024 / 12:48 am

Vikas Choudhary

Girl's purse robbery

युवती का पर्स लूटकर भागता बाइक चालक।

जोधपुर.

प्रतापनगर थानान्तर्गत आखलिया सर्कल से चौपासनी रोड पर नमकीन की एक दुकान के पास मोटरसाइकिल चालक ने एक युवती का पर्स लूट लिया। सीसीटीवी फुटेज के बावजूद लुटेरा पकड़ा नहीं जा सका है।
पुलिस के अनुसार मूलत: सोजती गेट हाल चीरघर में पाकिजा चक्की के पास निवासी आयशा पुत्री मनान मोदी शॉपिंग करने के लिए घर से निकली थी। उसके पास बैग में 15 हजार रुपए व सोने की दो अंगूठियां थी। वह नमकीन की एक दुकान के पास खड़ी होकर परिचित का इंतजार कर रही थी। इतने में बाइक चालक पास आया और युवती के हाथ में झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया। युवती कुछ समझ पाती उससे पहले लुटेरा बाइक लेकर तेज रफ्तार में गायब हो गया। उसे पकड़ने के लिए युवती चिल्लाई, लेकिन लुटेरा पकड़ा नहीं जा सका। पुलिस वारदातस्थल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरे की तलाश शुरू की। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, लेकि लुटेरा पकड़ा नहीं जा सका है।

दुकान में रखा मोबाइल चोरी, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की

सदर बाजार थानान्तर्गत खैरादियों का बास स्थित एक दुकान में रखा मोबाइल गुरुवार दोपहर किसी ने चुरा लिया। पुलिस ने चोरी की एफआइआर नहीं लिखकर महज गुमशुदगी दर्ज कर इतिश्री कर ली। जानकारी के अनुसार गीता भवन के पीछे सकीना कॉलोनी निवासी अब्दुल कय्यूम पुत्र अब्दुल सलाम की खैरादियों का बास में दुकान है। वह शाम को वहां सो रहा था। दुकान में मोबाइल रखा हुआ था। जो कोई अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। नींद से उठा तो मोबाइल नहीं मिला।वह थाने पहुंचा और मोबाइल चोरी की लिखित शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मात्र गुमशुदगी दर्ज की।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime: बाइक चालक ने शॉपिंग करने जा रही युवती का पर्स लूटा

ट्रेंडिंग वीडियो