scriptJodhpur Crime : युवतियों से मिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर व्यापारी व चालक से लूटपाट | Jodhpur Crime: On the pretext of meeting girls, a businessman and a driver were taken to a deserted place and robbed | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : युवतियों से मिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर व्यापारी व चालक से लूटपाट

सेक्सटॉर्शन : सोशल मीडिया पर लिंक के मार्फत जाल में फंसा व्यापारी, कार चालक ऐप के मार्फत आया झांसे, दो गिरफ्तार

जोधपुरMay 24, 2024 / 11:54 pm

Vikas Choudhary

sextortion

पुलिस स्टेशन कुड़ी भगतासनी।

जोधपुर.

कुड़ीभगतासनीथानान्तर्गतझालामण्ड में सेक्सटॉर्शन यानि युवतियों से मिलाने का झांसा देकर एक गैंग ने मिर्ची व्यापारी व कार चालक को सुनसान जगह ले गए और मारपीट कर रुपए, सोने के जेवर व मोबाइल लूट लिए। फोन-पे से रुपए ऐंठने से मिले सुराग के आधार पर कुड़ीभगतासनी थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। जबकि अन्य का सुराग नहीं लग पाया है। दोनों मामलों में झालामण्ड निवासी बंटी, कालू, सेठा, पंकज, संजय, अनिल व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
उप निरीक्षक शिमला जांच कर रही है। थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि झालामण्ड में कुम्हारों की बगेची सिगरवालों की ढाणी निवासी अनिल पुत्र नेमाराम प्रजापत व झालामण्ड चौराहे के पास शैलेष नगर निवासी पंकज पुत्र रमेश प्रजापत को गिरफ्तार किया गया हे।

मण्डी से लौट रहा व्यापारी फंसा

जालोर जिले में सायला क्षेत्र का एक मिर्ची व्यापारी 21 मई को पीपाड़ शहर की मण्डी में व्यापार करने के बाद कार में गांव लौट रहा था। गोरा होटल के पास पहुंचा तो उसने मोबाइल में सोशल मीडिया के मार्फत युवती से मिलने संबंधी एक लिंक देखा। उस पर क्लिक करने पर एक युवक से चैट हुई। उसने जोधपुर में युवती से मिलने का प्रस्ताव रखा। व्यापारी के हामी भरने पर युवक ने मोबाइल नम्बर मांगा। दोनों में बात होने पर व्यापारी को झालामण्ड सर्कल के पास बुलाया गया। व्यापारी वहां पहुंचा तो बाइक सवार युवक मिला। वह उसे न्यायिक अकादमी रोड से गोरा होटल जाने वाली रोड पर सुनसान जगह ले गया, जहां पहले से पांच जने मौजूद थे। उसके साथ मारपीट कर 20 ग्राम सोने की चेन, तीन तोला सोने की अंगूठी, 1.10 लाख रुपए, एक एटीएम कार्ड व मोबाइल लूट लिए और डरा धमकाकर सभी भाग गए।

कार टैक्सी चालक से रुपए लूटे

दूसरी वारदात रातानाडा सांसी कॉलोनी निवासी कार चालक से हुई। गत 11 मई की रात कार्य से फ्री होने के बाद वह झालामण्ड सर्कल से निकल रहा था। इस दौरान उसने मोबाइल में एक ऐप खोला। उसे किसी युवती से मिलने के संबंध में मैसेज आया। चालक के हां कहने पर ठग ने उसे झालामण्ड में पुरानी रोड बुलाया, जहां बंटी नामक युवक मिला। वह उसे बाइक के पीछे बैठाकर बापू नगर में सुनसान जगह ले गया, जहां मारपीट कर जेब से तीन हजार रुपए लूट लिए। आरोपियों ने धमकाया कि उन्हें पांच हजार रुपए चाहिए। डरे सहमे चालक ने ऑनलाइन देने की जानकारी दी। आरोपियों ने मोबाइल में फोन-पे से 1500 व आठ सौ रुपए एक मोबाइल नम्बर से ऑनलाइन ले लिए। फिर चालक को डरा धमकाकर भगा दिया।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : युवतियों से मिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर व्यापारी व चालक से लूटपाट

ट्रेंडिंग वीडियो