scriptबदमाशों ने कार चालक पर लाठी सरियों से किया हमला, फायरिंग की सूचना, मचा हड़कंप | Patrika News
जोधपुर

बदमाशों ने कार चालक पर लाठी सरियों से किया हमला, फायरिंग की सूचना, मचा हड़कंप

जोधपुर के कुड़ी भगतासनी क्षेत्र के सेक्टर 6 में फायरिंग की सूचना है। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश दो गाड़ियों में सवार होकर आए और एक युवक की कार को घेर कर टक्कर मार दी।

जोधपुरJun 10, 2024 / 05:44 pm

Kamlesh Sharma

जोधपुर के कुड़ी भगतासनी क्षेत्र के सेक्टर 6 में सोमवार को आपसी रंजिश में फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश दो गाड़ियों में सवार होकर आए और एक युवक की कार को घेर कर टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक पर लाठी और सरियों से ताबड़तोड़ वार किए। इससे कार चालक गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सेक्टर 6 में सोमवार शाम को बदमाश दो गाड़ियों में आए थे। इसके बाद उन्होंने युवक की कार को घेर लिया और मारपीट की। इसमें युवक गंभीर चोट लगने से बेहोश हो गया। क्षेत्रवासियों का कहना है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की है। हालांकि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम निशांत भारद्वाज ने फायरिंग से इनकार किया है। हमले में प्रतापनगर निवासी पंकज चौधरी घायल हुआ है।
वहीं घटना के बाद हमलावर भागने लगे तो एसयूवी का टायर फट गया। एसयूवी को मौके पर छोड़ जीप से हमलावर भाग गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। पुलिस एसयूवी नम्बर के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई। वहीं बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में कुछ महीने पहले पंकज चौधरी ने दिलीप जैन नाम पर हमला किया था। हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jodhpur / बदमाशों ने कार चालक पर लाठी सरियों से किया हमला, फायरिंग की सूचना, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो