scriptवैक्सीनेशन के साथ कोरोना के लिए सख्ती कर रहा नगर निगम | Municipal Corporation Strictly Acting For Corona With Vaccination | Patrika News
जोधपुर

वैक्सीनेशन के साथ कोरोना के लिए सख्ती कर रहा नगर निगम

कोरोना वैक्सीनेशन के शिविर गुरुवार को भी जारी रहे। नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने गुरुवार को नगर निगम उत्तर के वार्ड संख्या 10 और 11 में जाकर वार्ड स्तर पर आयोजित किए जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम का अवलोकन किया।

जोधपुरApr 01, 2021 / 10:18 pm

Avinash Kewaliya

वैक्सीनेशन के साथ कोरोना के लिए सख्ती कर रहा नगर निगम

वैक्सीनेशन के साथ कोरोना के लिए सख्ती कर रहा नगर निगम

जोधपुर। कोरोना वैक्सीनेशन के शिविर गुरुवार को भी जारी रहे। नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने गुरुवार को नगर निगम उत्तर के वार्ड संख्या 10 और 11 में जाकर वार्ड स्तर पर आयोजित किए जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम का अवलोकन किया। इन वार्डों में हुआ बेहतर वैक्सीनेशन आयुक्त तोमर ने बताया कि निगम अधिकारियों, कर्मचारियों व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ ही वार्ड पार्षद भी सक्रियता से इस मुहिम में अपना सहयोग कर रहे है। वार्ड संख्या 10, 11, 67, 58 में बेहतर वैक्सीनेशन हुआ। निगम आयुक्त दक्षिण डॉ अमित यादव ने बताया कि 2 अप्रेल को वार्ड नंबर 01, 10,16,26, 32, 33, 48, 39, 46, 68, और 73 में शिविर लगेंगे।
कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम को लेकर नगर निगम का एक और जहां जागरूकता अभियान जारी है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। नगर निगम उत्तर व नगर निगम दक्षिण की ओर से गुरुवार को अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 225 से अधिक चालान बनाए गए और करीब 27 हजार रुपये की जुर्माना राशि वसूल की गई। साथ ही शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में करीब 8000 मास्क वितरित किए गए।

Home / Jodhpur / वैक्सीनेशन के साथ कोरोना के लिए सख्ती कर रहा नगर निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो