scriptओसियां विधायक सियोल को इंटरनेट कॉल से मिली जान से मारने की धमकी, राजनीतिक हलकों में मचा हडक़म्प | osian MLA bheraram siyol gets threatening calls | Patrika News
जोधपुर

ओसियां विधायक सियोल को इंटरनेट कॉल से मिली जान से मारने की धमकी, राजनीतिक हलकों में मचा हडक़म्प

जोधपुर से जयपुर जाते समय आया इंटरनेट कॉल
 

जोधपुरNov 10, 2018 / 10:42 am

Harshwardhan bhati

elections in rajasthan 2018

osian MLA bheraram siyol, bheraram siyol, politicians of jodhpur, Rajasthan Elections 2018, elections in Rajasthan, raj election 2018, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर/ओसियां. ओसियां विधायक भैराराम सियोल को शुक्रवार को इंटरनेट कॉल से दो दिन के भीतर जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक ने इस संबंध में पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा और पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राजन दुष्यंत को अवगत कराने के साथ ही जयपुर के विधायकपुरी थाने में लिखित शिकायत दी है।
विधायक सियोल ने बताया कि वे दोपहर 2.44 बजे कार से जयपुर जा रहे थे। किशनगढ़ टोल के पास मोबाइल पर प्लस 4465 नम्बर से इंटरनेट कॉल आया। उस नंबर पर बात करते ही अज्ञात व्यक्ति धमकी भरे लहजे में बात करने लगा और कहा कि दो दिन के उनकी हत्या कर दी जाएगी। विधायक ने उससे नाम पूछा, लेकिन उसने नहीं बताया। तब विधायक ने उससे कहा कि बताओ कहां आना है? मैं खुद ही आ जाऊंगा। इसके जवाब में उस व्यक्ति ने फिर कहा कि वो दो दिन के अंदर उनकी हत्या कर दी जाएगी। इतना कहकर उसने फोन काट दिया।
इसके तुरंत बाद विधायक ने पुलिस महानिदेशक गल्होत्रा को सूचना दी। उन्होंने पूरी जांच का आश्वासन दिया। बाद में एसपी (ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने भी मामले की जानकारी ली। जयपुर पहुंचने के बाद विधायक सियोल ने विधायकपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Home / Jodhpur / ओसियां विधायक सियोल को इंटरनेट कॉल से मिली जान से मारने की धमकी, राजनीतिक हलकों में मचा हडक़म्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो