scriptRajasthan Accident: मायरा लेकर जा रहा था परिवार, टायर फटने से बस पलटी, 14 घायल, 1 की मौत | Rajasthan Accident: Bus overturned due to tyre burst in Jodhpur, 14 passengers injured, one dead | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Accident: मायरा लेकर जा रहा था परिवार, टायर फटने से बस पलटी, 14 घायल, 1 की मौत

Rajasthan Accident: दईकड़ा गांव के पास बस का टायर फट गया। टायर फटने से बस अनियंत्रित हो गई।

जोधपुरJun 05, 2024 / 02:45 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Accident
Rajasthan Accident: प्रदेश के जोधपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां टायर फटने से अनियंत्रित बस पलट गई। इस हादसे में 14 से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा कुछ देर पहले ही भोपालगढ़ रोड पर दईकड़ा गांव के पास हुआ है। बता दें कि परिवार के कुछ लोग मायरा लेकर बस में जा रहे थे।

दईकड़ा गांव के पास हादसा

इस दौरान दईकड़ा गांव के पास बस का टायर फट गया। टायर फटने से बस अनियंत्रित हो गई। ड्राइवर बस को संभाल नहीं पाया और वह पलट गई। हादसे से यात्रियों में हड़कंप मच गया। बस पलटने से यात्री एक दूसरे के ऊपर गिर गए। इस हादसे में अभी तक 6-7 महिलाओं सहित 14 यात्रियों के घायल होने की सूचना है। वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आम जनता ने घायलों को निकालकर निजी वाहनों से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल की आपातकालीन इकाई में पहुंचाया।

मछलियों को डालते नाबालिग जलाशय में गिरा

वहीं मण्डोर उद्यान स्थित प्राचीन जलाशय नागादड़ी में मंगलवार शाम मछलियों को आटा डालने के दौरान एक नाबालिग पानी में गिर गया। आस-पास मौजूद लोगों ने देखा तो परिजन को सूचना दी। गोताखोरों ने साढ़े तीन घंटे तक तलाश की, लेकिन अंधेरा होने से नाबालिग नहीं मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस, मालवीय बंधु गोताखोर भरत मालवीय व भरत चौधरी मौके पर पहुंचे। रात करीब साढ़े आठ बजे तक जलाशय में बालक की तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं लग पाया। अंधेरा होने से तलाश में परेशानी होने पर राहत कार्य रोक दिया गया।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Accident: मायरा लेकर जा रहा था परिवार, टायर फटने से बस पलटी, 14 घायल, 1 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो