scriptRajasthan Jobs 2024 : इस सरकारी अस्पताल में निकली भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, जानें पूरी डिटेल | RajasthJobs 2023: Recruitment in this government hospital, selection will be done through interview, know full details | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Jobs 2024 : इस सरकारी अस्पताल में निकली भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, जानें पूरी डिटेल

इन पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे सभी जरूरी दस्तावेज की मूल और फोटो कॉपी के साथ रिपोर्ट करना होगा।

जोधपुरApr 20, 2024 / 10:01 am

जमील खान

Jobs 2023 : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) जोधपुर ने बाह्य अनुसंधान परियोजना के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती वरिष्ठ परियोजना सहायक, प्रोजेक्ट नर्स III और डेटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) पदों के लिए निकाली गई है। चयनित अभ्यर्थियों को अस्थायी आधार पर रखा जाएगा।
आयु सीमा
इन पदों के लिए अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आयु सीमा में छूट को लेकर नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

शैक्षणिक योग्यता
वरिष्ठ परियोजना सहायक : अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी की साइंस विषय में स्नातक डिग्री होनी चाहिए। साथ ही किसी मान्यता प्राप्त संस्थान के साथ कम से कम 3 साल का काम करने का अनुभव हो। मास्टर डिग्रीधारक भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।
प्रोजेक्ट नर्स III : नर्सिंग या मिडवाइफरी (जीएनएम) में डिप्लोमा या समकक्ष और किसी भी राज्य नर्सिंग काउंसिल के साथ नर्स या एएनएम के रूप में रजिस्टर्ड हो।

डेटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) : किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कम्प्यूटर एप्लिकेशन/आईटी/कम्प्यूटर साइंस में स्नातक डिग्री हासिल कर रखी हो। कम्प्यूटर पर टाईपिंग स्पीड टेस्ट भी लिया जाएगा।
चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू 23 अप्रेल को Recruitment Section, Second Floor,Medical College Building, All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur में आयोजित किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे सभी जरूरी दस्तावेज की मूल और फोटो कॉपी के साथ रिपोर्ट करना होगा। रिपोर्टिंग सुबह 9 से 10 बजे के बीच करनी होगी। 10 बजे के बाद किसी भी अभ्यर्थी को इंटरव्यू के लिए शामिल नहीं किया जाएगा। इंटरव्यू में शामिल होने के लिए कोई टीए/डीए नहीं दिया जाएगा।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Jobs 2024 : इस सरकारी अस्पताल में निकली भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, जानें पूरी डिटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो