scriptResturant में हंगामा, खाना खाने आए युवक-युवतियों ने कर्मचारियों को पीटा | Patrika News
जोधपुर

Resturant में हंगामा, खाना खाने आए युवक-युवतियों ने कर्मचारियों को पीटा

– खाना खाने के बाद भुगतान करने के बाद विवाद, रसोई में घुसकर लातें-धूंसे मारे

जोधपुरJun 09, 2024 / 12:36 am

Vikas Choudhary

dispute in resturant

रेस्टोरेंट में विवाद व मारपीट के दौरान मौजूद कर्मचारी व ग्राहक।

जोधपुर.

रातानाडा थाने के पुराने परिसर के ठीक पास स्थित रेस्टोरेंट में शनिवार अपराह्न हंगामा हो गया। खाना खाने के आए चार ग्राहकों ने भुगतान करने के बाद रेस्टोरेंट कर्मचारियों से मारपीट की। फिलहाल चारों का पता नहीं लग पाया है।
पुलिस के अनुसार अपराह्न चार बजे सुखसागर रेस्टोरेंट में दो युवक व दो युवतियां खाना खाने आए। खाना खाने के बाद चारों काउंटर पर पहुंचे, जहां वे गाली-गलौच करने लग गए। उन्होंने बिल का भुगतान करने से एकबारगी इनकार कर दिया। फिर उन्होंने ऑनलाइन भुगतान किया। इसके बाद चारों जने रेस्टोरेंट कर्मचारी नारायणसिंह व शंकरसिंह से मारपीट करने लग गए। कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया। फिर वे बचाव में रेस्टोरेंट की रसोई में चले गए। चारों युवक युवतियां भी वहां पहुंच गए और कर्मचारियों को पीटने लगे। काफी प्रयास के बाद उन्हें रसोई से बाहर लाया गया। इस दौरान वे कर्मचारियों को धमकाते रहे। आरोपियों में शामिल एक युवती ने काउंटर पर रखा एक मोबाइल लूट लिया। रेस्टोरेंट संचालक का आरोप है कि आरोपियों ने कार में बंदूक लाकर गोली मारने की धमकियां भी दी। साथ ही आइसक्रीमफि्रज के पास रखे 3470 रुपए भी उठाकर ले गए। मारपीट के दौरान एक युवती ने खुद को अधिवक्ता बताया और कानूनी कार्रवाई न करने की धमकियां दी।
संचालक संजय सिंह पुत्र नारायणसिंह ने चारों अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पूरी वारदात रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इस आधार पर चारों की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Jodhpur / Resturant में हंगामा, खाना खाने आए युवक-युवतियों ने कर्मचारियों को पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो