scriptPhalodi: तस्करी  व चोरी की बड़ी वारादातों पर रहा अंकुश, पुलिस अधीक्षक का बूंदी स्थानान्तरण | Sagar Rana is the new police superintendent of Phalodi | Patrika News
जोधपुर

Phalodi: तस्करी  व चोरी की बड़ी वारादातों पर रहा अंकुश, पुलिस अधीक्षक का बूंदी स्थानान्तरण

पाकिस्तान से सटे फलोदी जिले की कानून व्यवस्था समझ आए, इससे पहले फलोदी में पुलिस अधीक्षक का राजनीतिक कारणों से स्थानान्तरण होना पहेली बन गया है

जोधपुरFeb 16, 2024 / 11:36 pm

hanuman galwa

Phalodi: तस्करी  व चोरी की बड़ी वारादातों पर रहा अंकुश, पुलिस अधीक्षक का बूंदी स्थानान्तरण

Phalodi: तस्करी  व चोरी की बड़ी वारादातों पर रहा अंकुश, पुलिस अधीक्षक का बूंदी स्थानान्तरण

अक्टूबर में फलोदी पदस्थापित हुए थे पुलिस अधीक्षक मीणा की जगह अब सांचौर के एसपी सागर सम्भालेंगे कमान
फलोदी@पत्रिका. पाकिस्तान से सटे फलोदी जिले की कानून व्यवस्था समझ आए, इससे पहले फलोदी में पुलिस अधीक्षक का राजनीतिक कारणों से स्थानान्तरण होना पहेली बन गया है। जिले में कुख्यात अपराधियों व ईनामी तस्करों पर लगातार हो रही कार्यवाहियों के बीच जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा का फलोदी से बूंदी स्थानान्तरण हो गया है। उन्होंने तस्करी के भी बड़े मामलों का पटाक्षेप कर तस्करी के सरगनाओं को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया, वहीं शहर में भी चोरियों पर अंकुश रहा, जो चोरिया हुई, वह पकड़ी गई।
चार महिने का रहा कार्यकाल
फलोदी जिले में पदस्थापित हनुमान प्रसाद मीणा का कार्यकाल चार महिने 12 दिन का रहा। इस दरम्यान उन्होंने जिले की कानून व्यवस्था को सम्भालने के साथ बदमाशों, तस्करों के मन में भय पैदा किया, लेकिन अब उनका स्थानान्तरण हो गया है।
सागर राणा होंगे नए पुलिस अधीक्षक
फलोदी जिले की कमान अब नए पुलिस अधीक्ष सागर राणा के हाथ रहेगी। वे फलोदी को तस्करी से मुक्त करवाने की मुहिम को आगे बढ़ांगे। सागर को नवनिर्वाचित सांचैर जिले से फलोदी स्थानान्तरित किया गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रदेश में 65 आईपीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण हुए है। जिसमें फलोदी के पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा के स्थान पर सागर राणा को लगाया गया है।

Home / Jodhpur / Phalodi: तस्करी  व चोरी की बड़ी वारादातों पर रहा अंकुश, पुलिस अधीक्षक का बूंदी स्थानान्तरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो