scriptराजस्थान की इस यूनिवर्सिटी में रात को जमकर हुआ हंगामा, ताले में कैद हुए शिक्षक, जानिए क्यों | Sepak Takra Trial: JNVU player and 3 teachers including sports board secretary imprisoned | Patrika News
जोधपुर

राजस्थान की इस यूनिवर्सिटी में रात को जमकर हुआ हंगामा, ताले में कैद हुए शिक्षक, जानिए क्यों

Sepak Takra Trial : खिलाड़ी और स्पोर्ट्स बोर्ड सचिव सहित तीन शिक्षकों को ताले में कैद कर दिया। सूचना पर भगत की कोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची

जोधपुरMar 08, 2024 / 09:55 am

Rakesh Mishra

uproar_in_jnvu.jpg
Sepak Takra Trial : जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के न्यू कैंपस में शाम 7.30 बजे सेपक तकरा खेल के लिए विवि की टीम चयन का ट्रायल शुरू हुआ। इतनी रात ट्रायल शुरू होने की भनक छात्र नेताओं को पड़ते ही वे पहुंच गए और न्यू कैंपस स्थित जिम्नेजियम पर ताला (Uproar in JNVU) लगा दिया।
नहीं दर्ज हुआ मुकदमा
खिलाड़ी और स्पोर्ट्स बोर्ड सचिव सहित तीन शिक्षकों को ताले में कैद कर दिया। सूचना पर भगत की कोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन छात्रों ने ताला नहीं खोला। आखिर स्पोर्ट्स बोर्ड अध्यक्ष के शनिवार को ट्रायल की हामी भरने के बाद छात्र ताला खोलने पर राजी हुए। रात 10 बजे तीन शिक्षकों और खिलाड़ियों को छुड़ाया गया। हालांकि इस संबंध में पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
लंबे समय से लंबित था ट्रायल
जेएनवीयू में लम्बे समय से सेपक तकरा खेल के ट्रायल लम्बित थे। स्पोर्ट्स बोर्ड सचिव बाबूलाल दायमा ने गुरुवार शाम 7 बजे न्यू कैंपस स्थित जिम्नेजियम में ट्रायल लेने का निर्णय किया। शाम 7.30 बजे ट्रायल शुरू हुए। भनक लगने पर एबीवीपी छात्र नेता राजवीर सिंह बांता सहित एक दर्जन से अधिक छात्रों ने पहुंचकर विरोध किया। राजवीर का कहना है कि ट्रायल के लिए केवल 14 खिलाड़ी आए। इनमें से केवल 5 को सलेक्ट कर लिया गया, जबकि विवि न्यूनतम 9 और अधिकतम 13 सलेक्ट कर सकता है। विवि ने चहेतों को सलेक्ट कर लिया।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024 : कब आएगी BJP की दूसरी लिस्ट? राजस्थान की इन चार सीटों पर प्रत्याशियों को लेकर फंसा पेच

काफी दिन से समय नहीं मिल रहा था इसलिए शाम को ट्रायल शुरू किया। आज शाम 7 बजे से ट्रायल के लिए खिलाड़ी, एक्सपर्ट सहित सभी ने हां भरी थी।
– डॉ. बाबूलाल दायमा, स्पोर्ट्स बोर्ड सचिव, जेएनवीयू जोधपुर

Home / Jodhpur / राजस्थान की इस यूनिवर्सिटी में रात को जमकर हुआ हंगामा, ताले में कैद हुए शिक्षक, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो