scriptतीन घंटे में 265 किलोमीटर दौड़ा दी एंबुलेंस, साथी को बचाने के लिए पुलिसवालों ने सब कुछ झोंक दिया… नहीं बची एसआई की जान | The ambulance ran 265 kilometers in three hours by making a green corridor, even after that the sub inspector's life was not saved. | Patrika News
जोधपुर

तीन घंटे में 265 किलोमीटर दौड़ा दी एंबुलेंस, साथी को बचाने के लिए पुलिसवालों ने सब कुछ झोंक दिया… नहीं बची एसआई की जान

पुलिस मौके पर पहुंची और उनके पास दस्तावेज जांचे तो पता चला कि वे सब इंस्पेक्टर हैं। पहले तो जैसलमेर में ही इलाज किया गया, लेकिन उसके बाद जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

जोधपुरMay 06, 2024 / 10:56 am

JAYANT SHARMA

Jodhpur News: चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के बाद वापस ड्यूटी पर लौट रहे एक सब इंस्पेक्टर की देर रात मौत हो गई। उनकी कार का जैसलमेंर में एक्सीडेंट हो गया था। उनको बचाने के लिए जैलसमेर से जोधपुर तक ग्रीन कोरिडोर बनाया गया, लेकिन उसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी। साथी की मौत के बाद अब पूरे पुलिस महकमें में शोक की लहर है। एसआई का नाम सरजील मलिक था।

बाडमेर में तैनात थे, जैसलमेर में हादसा हुआ, जोधपुर में दम तोड़ दिया मलिक ने….

दरअसल एसआई मलिक वर्तमान में बाड़मेर जिले के महावीर नगर क्षेत्र में चौकी इंजार्च थे। रविवार को वे जैसलमेर अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए आए थे। शादी में शामिल होने के बाद रविवार शाम वापस लौटने के दौरान उनकी कार आंकल फाटा इलाके में बेकाबू हो गई और कार खाई में आ गिरी। सिर में चोट लगने के कारण वे बेहोश हो गए। वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उनके पास दस्तावेज जांचे तो पता चला कि वे सब इंस्पेक्टर हैं। पहले तो जैसलमेर में ही इलाज किया गया, लेकिन उसके बाद जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
इसकी जानकारी जैसलमेर और जोधपुर पुलिस अधीक्षक को दी गई तो तुरंत दोनो जिलों के एसपी ने ग्रीन कोरिडोर बनाने के निर्देश दे दिए। मिनटों में ही एंबुलेंस की मदद से अचेत एसआई मलिक को जोधपुर लाया गया। बताया जा रहा है कि करीब 265 किलोमीटर का सफर महज तीन घंटे में ग्रीन कोरिडोर के चलते पूरा किया गया, लेकिन उसके बाद भी देर रात अस्पताल पहुंचने से पहले ही मलिक ने दम तोड़ दिया। वे एंबुलेंस में भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रहे थे। आज उनके शव का पुलिस नियमों के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Hindi News/ Jodhpur / तीन घंटे में 265 किलोमीटर दौड़ा दी एंबुलेंस, साथी को बचाने के लिए पुलिसवालों ने सब कुछ झोंक दिया… नहीं बची एसआई की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो