scriptRajasthan News : पाक विस्थापितों के बीच पहुंचे शेखावत, कांग्रेस पर बोला हमला | Union Jal Shakti Minister Gajendra Singh Shekhawat met Pak displaced people | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News : पाक विस्थापितों के बीच पहुंचे शेखावत, कांग्रेस पर बोला हमला

Rajasthan News : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पाक विस्थापितों के बीच पहुंचे।

जोधपुरMar 29, 2024 / 10:41 am

Rakesh Mishra

gajendra_singh_shekhawat.jpg
Rajasthan News : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पाक विस्थापितों के बीच पहुंचे। उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब संसद में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर बहस चल रही थी, तब कांग्रेस के नेताओं ने धरना दिया।
पूंजला की भाकर बस्ती में पाक विस्थापित हिंदू परिवारों के बीच शेखावत ने कहा कि आजादी के कुछ दिनों बाद ही पाकिस्तान में हिंदुओं का रहना बहुत कठिन हो गया था। राजनीति में आए 10 साल हुए हैं। उससे पहले भी 20-25 साल तक मुझे सीमा क्षेत्र में काम करने का मौका मिला। मुझे पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं की हालत की जानकारी मिलती थी। उन्होंने कहा कि संसद में ओवरसीज सिटीजनशिप पर बहस के दौरान मैंने पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में धार्मिक आधार पर सताए जा रहे हिंदू, सिख, बौद्ध और जैन लोगों की आवाज उठाई थी।
पहले दिन कोई नामांकन नहीं
वहीं दूसरी तरफ लोकसभा आम चुनाव 2024 के लिए गुरुवार को अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन प्रक्रिया आरंभ हो गई है। नामांकन के पहले दिन जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से एक भी नामांकन प्रस्तुत नहीं किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए एक भी नामांकन नहीं आया है। नामांकन प्रपत्र भरने की अंतिम तारीख 4 अप्रेल है। नामांकन के प्रथम दिन 16 व्यक्तियों ने 32 नामांकन पत्र लिए।

Home / Jodhpur / Rajasthan News : पाक विस्थापितों के बीच पहुंचे शेखावत, कांग्रेस पर बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो