scriptशातिर महिला ने स्कूल मालिक को जाल में फंसाया, साथियों के साथ मिलकर बनाए कई अश्लील वीडियो, 1 करोड़ की मांगी फिरौती | woman Lover had conspired to honey trap with school owner | Patrika News

शातिर महिला ने स्कूल मालिक को जाल में फंसाया, साथियों के साथ मिलकर बनाए कई अश्लील वीडियो, 1 करोड़ की मांगी फिरौती

locationजोधपुरPublished: Dec 11, 2023 01:53:52 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– हनीट्रैप- स्कूल संचालक को मिलने के बहाने बुलाकर महिला व तीन युवकों ने अश्लील वीडियो बनाकर मांगे थे एक करोड़ रुपए- अफीम के दूध के साथ मित्र गिरफ्तार, दो अन्य युवक फरार

महिला ने स्कूल संचालक के मैसेज दिखाए तो मित्र ने रची थी हनी ट्रैप की साजिश

महिला ने स्कूल संचालक के मैसेज दिखाए तो मित्र ने रची थी हनी ट्रैप की साजिश

जोधपुर।
निजी स्कूल संचालक (Honey trap with school owner) को हनी ट्रैप में फंसाकर एक करोड़ रुपए मांगने की साजिश के पीछे महिला व उसका घनिष्ठ मित्र मुख्य सूत्रधार हैं। दो-तीन माह से स्कूल संचालक और महिला में चैटिंग हो रही थी। महिला ने मुम्बई में रहने वाले अपने मित्र को चैट दिखाई तो उसने ब्लेकमेल करने की साजिश रची थी। वह मुम्बई से जोधपुर आया और फिर साजिश के तहत महिला ने स्कूल संचालक को मिलने के बहाने रात को अपने मकान बुलाया था, जहां महिला व उसके प्रेमी ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर अश्लील वीडियो बना एक करोड़ रुपए मांगे थे। साथ ही सोने की दो अंगूठी, चेन व कीमती घड़ी लूट ली थी। (Honey trap)
महामंदिर थाना पुलिस के अनुसार निजी स्कूल संचालक ने महिला, उसके प्रेमी और दो साथी युवकों के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट, अश्लील वीडियो बनाने व ब्लैकमेलिंग कर एक करोड़ रुपए मांगने और सोने की दो अंगूठियां, चेन व घड़ी लूटने का मामला दर्ज करवाया है। उप निरीक्षक गोविंदसिंह जांच कर रहे हैं। महिला के मित्र भोजासर थानान्तर्गत नोखड़ा भाटियान गांव निवासी युवक को पुलिस ने अफीम के 76 ग्राम दूध के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य दोनाें युवक मोबाइल बंद कर गायब हैं।
स्कूल संचालक ने लगाए यह आरोप
एफआइआर में स्कूल संचालक का आरोप है कि आरोपी महिला ने दो-तीन माह पहले अपने पुत्र का दाखिला उसके स्कूल में करवाया था। गत 7 दिसम्बर को स्कूल संचालक शादी में महामंदिर गया था, जहां कार से उतरने के दौरान महिला ने उसे देख लिया था। महिला ने इंटरनेट कॉल कर पास में ही रहने व पति से मिलने और पढ़ाई में कमजोर होने के चलते समझाने के लिए घर बुलाया था। स्कूल संचालक पैदल ही महिला के घर गया था, जहां उसे प्रथम मंजिल पर कमरे में ले जाया गया। महिला चाय बनाने व पति को बुलाने के बहाने अंदर गई। इतने में तीनों युवक आ गए थे और स्कूल संचालक के मुंह में रूमाल डाल दिया था। मारपीट की ओर बंधक बनाकर नग्न कर दिया था। तभी महिला वहां आई और उसके साथ अश्लील वीडियो बना लिए थे। चाकू व पिस्तौल की नोंक पर सोने की दो अंगूठियां, सोने की एक चेन व घड़ी लूट ली थी। अश्लील वीडियो वायरल कर स्कूल व संचालक को बदनाम करने की धमकी देकर एक करोड़ रुपए मांगे गए थे। उसे बंधक बनाकर कार में बिठाकर कई जगह घूमाया था। एक करोड़ रुपए न लाने पर गोली मार कायलाना झील में फेंकने की धमकियां दी थी। एक करोड़ रुपए लेकर आने के लिए उसे 8 दिसम्बर की सुबह छोड़ा गया था।
जांच में सामने आई यह कहानी…
अब तक की जांच में अलग कहानी सामने आई है। पुलिस का कहना है कि स्कूल संचालक व महिला में दो-तीन माह से मोबाइल पर चैटिंग हो रही थी। यह बात उसने मुम्बई में रहने वाले अपने घनिष्ठ मित्र को बताई। मित्र मुम्बई में गैस का काम करता है। दोनों ने ब्लैकमेल करने की साजिश रची थी। मित्र मुम्बई से जोधपुर आ गया था। साजिश के तहत महिला ने स्कूल संचालक को मिलने के लिए रात 10.30 बजे अपने मकान पर बुलाया था। हनी ट्रैप में फंसकर वह मिलने पहुंच गया था, जहां उसके साथ मारपीट कर लूटपाट व अश्लील वीडियो बना लिए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो