scriptहादसा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, युवक की हुई दर्दनाक मौत | Boy died in a road accident in kanker Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

हादसा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, युवक की हुई दर्दनाक मौत

पूजारी पारा सरंगपुर आश्रम के पास बाइक की रफ्तार अधिक होने से बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ से जा टकराई, जिसकी उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

कांकेरApr 06, 2019 / 06:11 pm

Deepak Sahu

accident

गैस सिलेंडर बदलते ही घर में हुआ धमाका, 8 महीने की बच्ची सहित 6 लोग बुरी तरह झुलसे

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हुई एक सडक़ दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। थाने से मिली सूचना के मुताबिक बंशी लाल उइकेे (25) किसी काम से शहर की ओर जा रहे थे। पूजारी पारा सरंगपुर आश्रम के पास बाइक की रफ्तार अधिक होने से बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ से जा टकराई, जिसकी उनकी मौके पर ही मौत हो गई। भानूप्रतापपुर थाना क्षेत्र का मामला।

कार की चपेट में आने से वन विभाग के चौकीदार की मौत
इसी तरह धमतरी में भी इसी तरह का मामला सामने आया है। धमतरी जिले के नगरी रोड में एक तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में वन विभाग के चौकीदार कुंवर सिंह यादव ( 55 ) की मौत हो गई। तीन अन्य लोगों को गंभीर रुप से चोटें आई है।

पारिवार के साथ बाइक से जा रहा था वन विभाग का चौकीदार
मिली जानकारी के अनुसार वन विभाग के चौकीदार कुंवर यादव, अपनी पत्नी कुमारी बाई यादव, पुत्र सुरेंद्र यादव और नातिन योगिता यादव के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर धमतरी आ रहे थे, तभी ग्राम कुमहड़ा के पास विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार वैगनआर क्रमांक सीजी 04 केजे 5775 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

Home / Kanker / हादसा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, युवक की हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो