scriptरेत माफियाओं पर कसा गया शिकंजा, अवैध खनन करते 17 टै्रक्टर को किया जब्त | Seized 17 tractors doing illegal sand mining | Patrika News
कांकेर

रेत माफियाओं पर कसा गया शिकंजा, अवैध खनन करते 17 टै्रक्टर को किया जब्त

प्रतापपुर के कोटरी नदी में चल रहे उत्खनन पर सिकंजा कसते हुए कार्रवाई की है।

कांकेरMay 22, 2019 / 04:05 pm

Bhawna Chaudhary

cg news

रेत माफियाओं पर कसा गया शिकंजा, अवैध खनन करते 17 टै्रक्टर को किया जब्त

पखांजूर. लगातार क्षेत्र में रेत माफियाओं की सक्रियता बढ़ती जा रही थी, जिसे देखते हुए तहसीदार ने प्रतापपुर के कोटरी नदी में चल रहे उत्खनन पर सिकंजा कसते हुए कार्रवाई की है। बता दें कि पिछले दिनों क्षेत्र के ग्रामीणों तहसीदार से लिखित शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की थी कि कोटरी नदी के तीन स्थानों पर रेत माफिया धड़ल्ले से रेत उत्खनन कर रहे हैं।

जिसे संज्ञान में लेते हुए मंगलवार को तहसीलदार अपनी टीम के साथ पहुंची और १७ ट्रैक्टर जप्त किया गया है। बताया जा रहा कि टैक्टर चालकों के पास किसी प्रकार का दस्तावेज नहीं था। सभी वाहनों को परिहवन विभाग की ओर से कार्रवाई कराते हुए राजसात किया जाएगा।

पखांजूर तहसीलदार, शेखर मिश्रा ने बताया 17 ट्रेक्टर अवैध रेती खनन तथा परिवहन करते पाया गया है। जिन्हें पंचनामा तैयार कर पखांजूर थाने को सौंप दिया गया है। साथ ही जप्त किया गया 17 ट्रैक्टर चालक के पास गाड़ी की कागजात और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने के कारण परिवहन विभाग की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Kanker / रेत माफियाओं पर कसा गया शिकंजा, अवैध खनन करते 17 टै्रक्टर को किया जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो