scriptसरकारी भवन में महिला की फंदे पर लटकती मिली लाश, बंद कमरे में किया सुसाइड… सनसनी | Woman's hanging in govt building,committed suicide closed room | Patrika News
कांकेर

सरकारी भवन में महिला की फंदे पर लटकती मिली लाश, बंद कमरे में किया सुसाइड… सनसनी

Suicide In Kanker: सखी वन स्टॉप सेंटर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला ने सखी सेंटर के बंद कमरे में फांसी लगा ली।

कांकेरMar 28, 2024 / 01:14 pm

Kanakdurga jha

death.jpg
Suicide In Kanker: सखी वन स्टॉप सेंटर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला ने सखी सेंटर के बंद कमरे में फांसी लगा ली। देर रात कांकेर पुलिस महिला को अपना पता नहीं बताने के कारण सखी स्टॉप सेंटर में छोड़ा था। सुबह महिला ने सखी सेंटर में बंद कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। महिला के शव को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज पीएम के लिए भेज दिया है एवं मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

महिला ने नदी में कूदकर की जान, पुल के ऊपर से लगाई छलांग.. पति से तंग आकर की आत्महत्या



Suicide In Kanker: मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात एक महिला शहर में बस स्टैंड के पास संदेहास्पद खड़ी थी जो आने जानें वाले लोगों से गोल मोल बात कर रही थी और सही जवाब नहीं दे पा रही थी। महिला की स्थिति ठीक नहीं लगने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कांकेर पुलिस ने महिला को कोतवाली थाना ले गई और महिला से उसका पता और परिजनों की जानकारी मांगी।
Kanker Suicide Case: कांकेर एसडीओपी मोहसीन खान ने बताया की महिला रात को शहर में बस स्टैंड के पास महिला के होने की जानकारी मिली जो लोगों से गोलमोल बातें कर रही थी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस की टीम ने महिला को थाना लाया और परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया। संपर्क नहीं होने पर महिला को सखी सेंटर ले जाया गया था।
सुबह जानकारी मिली की महिला ने बंद कमरे में फांसी लगा ली। शव का पंचनामा कर शव पीएम के लिए भेजा गया है। महिला के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला कोंडागांव जिले के विश्रामपुरी कलगांव की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Kanker / सरकारी भवन में महिला की फंदे पर लटकती मिली लाश, बंद कमरे में किया सुसाइड… सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो