scriptअखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख सपा में मचा हड़कंप, डिंपल यादव को भी लेकर मचा बवाल | akhilesh, mulayam dimple yadav photo viral on social media | Patrika News
कन्नौज

अखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख सपा में मचा हड़कंप, डिंपल यादव को भी लेकर मचा बवाल

अखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख सपा में मचा हड़कंप, डिंपल यादव को भी लेकर मचा बवाल

कन्नौजNov 15, 2018 / 12:29 pm

Ruchi Sharma

kannauj

अखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख सपा में मचा हड़कंप, डिंपल यादव को भी लेकर मचा बवाल

कन्नौज. सोशल मीडिया पर लगातार फेक आईडी बनाकर अभद्र टिप्पणी के मामले सामने आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले सपा मुखिया की पत्नी और कन्नौज की सांसद डिम्पल यादव पर अभद्र टिप्पणी का माला ठंडा भी नहीं हुआ था कि सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ एक बार फिर कन्नौज सांसद डिम्पल यादव पर सोशल मीडिया पर अशोभनीय पोस्ट की गई। जिससे सपा कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी व्याप्त है। जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक से नाराजगी जताते हुए अशोभनीय पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है ।
एक बार फिर हुई अशोभनीय पोस्ट

जैसे जैसे लोकसभा का चुनाव करीब आता जा रहा है वैसे ही अराजकतत्व कई वर्षों से छिपे अपने बिलों से बाहर आने लगे है और समाज में धर्म, पार्टी, ऊंच, नीच के जैसे कई विवादों को फेसबुक वाट्सएप इंटरनेट के जरिये अभद्र तस्वीरे अभद्र भाषा की पोस्ट कर जहर फ़ैलाने का काम कर रहे हैं।
ताजा मामले में फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर कुछ अराजकतत्वों ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज की सांसद डिम्पल यादव पर फेसबुक के जरिये अशोभनीय पोस्ट कर वायरल कर दिया ।
इस लिवास में देख भड़का आक्रोश

फेसबुक पर की गई पोस्ट में अखिलेश यादव को एक महिला के रूप में दिखाया गया है। तो वही एक दूसरी तस्वीर में उनको और उनकी पत्नी डिम्पल यादव को भारतीय जनता पार्टी के कमल के फूल से प्रिंट भगवा लिवास को पहने हुए दिखाया गया है। वही इन तस्वीरों के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है। इसी तरह से समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर के साथ भी अशोभनीय पोस्ट किया गया है। फिलहाल जानकारी में तो ये आ रहा है कि जो पोस्ट फेसबुक पर की जा रही है, वह फर्जी आईडी बनाकर हो रही हैं ।
कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी

सोशल मीडिया पर बार बार सपा मुखिया और उनके परिवार पर अशोभनीय पोस्ट से सपा कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है। इसको लेकर सपा कार्यकर्त्ता पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह से मिले और उनको प्रार्थना पत्र देते हुए अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बारे में अभद्र पोस्ट करने बालो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फेसबुक आईडी किसके नाम से बनी है इसकी जांच की जायेगी।

Home / Kannauj / अखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख सपा में मचा हड़कंप, डिंपल यादव को भी लेकर मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो