scriptकन्नौज में लूट की घटनाओं का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश | Kannauj Police solves robbery mysteries | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज में लूट की घटनाओं का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश

पिता-पुत्र के साथ तीन को किया गिरफ्तार.

कन्नौजAug 12, 2016 / 07:53 pm

Abhishek Gupta

Kannauj Crime

Kannauj Crime

कन्नौज. कन्नौज में लूट की दो अलग-अलग घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें दो अभियुक्तों की तलाश में पुलिस अभी भी दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि इन दो अभियुक्तों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनों अभियुक्त शातिर किस्म के बदमाश हैं जो राहगीरों और व्यापारियों से रास्ते में रैकी कर उनके साथ लूट की घटनाओं को अन्जाम देकर फरार हो जाते थे। इन शातिर लुटेरों पर कई मुकदमें भी दर्ज है। कन्नौज पुलिस ने इन लुटेरों को एक मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा, जिसके बाद इनकी तलाशी के दौरान लूट का माल भी बरामद किया गया। साथ ही घटना में इस्तेमाल किये जा रहे हथियारों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, जिससे यह लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

पुलिस ने इन अभियुक्तों में से एक अभियुक्त के पिता को भी गिरफ्तार किया है जिसका इन घटनाओं से कोई सम्बन्ध नहीं है। लेकिन उसके बावजूद उसका गुनाह सिर्फ यह है कि उसका पुत्र लूटेरा है और इन वारदातों को अन्जाम देने की खबर अपने पिता को भी देता था। पुलिस का मानना है कि उसने अपराध को छुपाया जिस कारण वह भी दोषी है और पुलिस ने इन अभियुक्तों के साथ उसके खिलाफ भी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो