scriptहादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | Three people of same family died in road accident in Kannauj | Patrika News
कन्नौज

हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

राखी बांध कर लौट महिला अपने पति और ननद के साथ घर वापस लौट रही थी।
 

कन्नौजAug 27, 2018 / 10:18 pm

Ashish Pandey

accident

हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

कन्नौज. जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। महिला पति और ननद के साथ मायके से भाई के राखी बांधकर अपनी ससुराल जा रही थी। सभी मृतक फर्रुखाबाद के खुदागंज के रहने वाले थे। घटना के चलते जीटी रोड पर वाहनों का आवागमन अवरुद्ध होने पर जाम लग गया। मौके पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर यातायात बहाल कराया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।
रक्षाबंधन का त्यौहार कर लौट रहे थे वापस

जिला फर्रुखाबाद खुदागंज निवासी ओमप्रकाश का पुत्र राजेश बाइक से पत्नी प्रिया और कमालगंज के ग्राम पट्टियाँ निवासी अपनी मौसी की पुत्री रंजना देवी को लेकर रक्षाबंधन पर जिला मैनपुरी थाना किशनी के खाड़ेपुरवा गए थे। सोमवार को तीनों बाइक से वापस फर्रुखाबाद लौट रहे थे। छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर फूटी मस्जिद के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
उछलकर गिरे दूर

हादसे में बाइक से उछलकर तीनों सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच प्रिया व राजेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वाहनों का आवागमन अवरुद्ध होने से जीटी रोड पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजना देवी को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे भी मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ ने पुलिस फोर्स लगाकर जीटी रोड पर यातायात बहाल कराया।
एक साल पहले हुई थी शादी
घटना की जानकारी होते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। परिजनों के करुण क्रंदन से अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि राजेश की शादी एक साल पहले हुई थी, उसके अभी कोई संतान नहीं थी।

Home / Kannauj / हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो