scriptहमीरपुर हाईवे पर हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में तीन की जिंदा जलकर मौत | Accident on Hamirpur Highway 3 killed in collision between two Vehicle | Patrika News
कानपुर

हमीरपुर हाईवे पर हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में तीन की जिंदा जलकर मौत

Accident on Hamirpur Highway 3 killed in collision between two Vehicle- उत्तर प्रदेश के कानपुर-हाईवे पर सजेती थाने के अमौली गांव के पास रविवार सुबह ट्रक और ट्रेलर की टक्कर में तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। हादसे में चालक ने भी जान गंवा दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां आग से जल गईं।

कानपुरOct 10, 2021 / 05:20 pm

Karishma Lalwani

Accident on Hamirpur Highway 3 killed in collision between two Vehicle

Accident on Hamirpur Highway 3 killed in collision between two Vehicle

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर-हाईवे पर सजेती थाने के अमौली गांव के पास रविवार सुबह ट्रक और ट्रेलर की टक्कर में तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। हादसे में चालक ने भी जान गंवा दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां आग से जल गईं। घटना पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ितों की तत्काल सहायता देने के निर्देश दिए है।
हादसे में तीन की मौत

अमौली गांव के पास रविवार सुबह जौ लादकर कानपुर से एमपी की ओर छतरपुर जा रहे खाली ट्रेलर जा रहा था। इस दौरान दोनों ट्रकों में आग लग गई जिसमें तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। इस बीच ट्रक और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई। हादसे के वक्त ट्रक से कूद गए क्लीनर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जब तक पुलिस पहुंची तब तक गाड़ी काफी हद तक जल चुकी थी। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक तीन लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी। बता दें कि अवशेषों से पता लगाया गया कि तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस द्वारा अवशेषों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
पांच घंटे ट्रैफिक जाम

हादसे के बाद कानपुर-सागर राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह ठप हो गया। सूचना मिलने पर सजेती व घाटमपुर पुलिस पहुंची। घाटमपुर के मुख्य चौराहे से ही हमीरपुर की ओर जाने वाले वाहनों को फतेहपुर की ओर भेजा गया जबकि इमरजेंसी वाहनों को परास वाया बरीपाल होकर हमीरपुर के रास्ते जाने दिया गया। आग से जल चुके वाहनों को मौके से हटाने के बाद भी सुबह साढ़े आठ बजे हाईवे पर वाहन खड़े रहे।

Home / Kanpur / हमीरपुर हाईवे पर हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में तीन की जिंदा जलकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो