वोट न देने की दुश्मनी ऐसे निकाली कि सांड से कुचलकर मरवा दिया, पढ़िए रोंगटे खड़ी करने वाली ख़बर

परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 19 Apr 2021, 11:54 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. यूपी पंचायत चुनाव में मतदान के बाद खुन्नसों का दौर शुरू हो गया। ऐसा ही एक मामला कन्नौज जनपद के बंसरामऊ गांव में सामने आया, जहां युवक के कहने पर प्रत्याशी के पक्ष में वोट न करने पर अधेड़ के ऊपर सांड हांक दिया गया। सांड के कुचलने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट लगने से मौत होने की पुष्टि भी हुई है।

पूरा मामला कन्नौज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के बंसरामऊ गांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव निवासी सरमा दोहरे दोपहर के समय गांव के ही गोपी कठेरिया से बात कर रहे थे। तभी टहलता हुआ वहां आवारा सांड़ आ गया। गोपी ने सांड़ सरमा के ऊपर हांक दिया, जिससे सांड़ उन्हें ऊपर से कुचलता हुआ निकल गया। इससे सरमा गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में उन्हेंं जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन कुछ समय बाद सरमा की मौत हो गई। घरवालों ने आरोप लगाया कि गोपी ने सरमा के साथ बैठकर शराब पी, इसके बाद उसने अपने चहेते प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए कहा। उसने वोट के बदले रुपये दिलवाने का लालच भी दिया।

जब सरमा ने मना कर दिया तो गोपी ने उनके ऊपर सांड़ हांक दिया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर चौकी प्रभारी पंकज यादव पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने आरोपित गोपी कठेरिया को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि यह हत्या है या हादसा, इसकी जांच की जा रही है। स्वजन की शिकायत के आधार मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned