scriptराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, Delhi AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन, फैंस सलामती की कर रहे दुआ | Comedian Raju Srivastava's condition Critical on ventilator support in Delhi AIIMS fans started Prayers in Kanpur | Patrika News
कानपुर

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, Delhi AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन, फैंस सलामती की कर रहे दुआ

Comedian Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालात नाजुक बनीं हुई है। इस समय वेंटिलेटर पर रखा गया है।

कानपुरAug 11, 2022 / 11:52 am

Snigdha Singh

Comedian Raju Srivastava's condition Critical on ventilator support in Delhi AIIMS fans started Prayers in Kanpur

Comedian Raju Srivastava’s condition Critical on ventilator support in Delhi AIIMS fans started Prayers in Kanpur

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है। दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। सूत्रों के मुताबिक, एंजियोप्लास्टी के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी स्थिति को देखते हुए उनके अपने शहर कानपुर में फैंस ने पूजा-अर्चना शुरू कर दी है। कॉमेडियन की ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे। बता दें कि बुधवार को सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिर जाने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।
दिल्ली के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव जिम में वर्क आउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। राजू को तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। सूत्रों का कहना है कि राजू की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। राजू के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज हैं। जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके करोड़ों फैंस में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। कानपुर में हवन यज्ञ करके लोगों ने उनकी सलामती की दुआ कर रहे।
यह भी पढ़े – स्वाद एकदम Chicken जैसा और 65 फीसदी से अधिक प्रोटीन देगा ये वेजिटेरियन Non-Veg

क्या रहा राजू श्रीवास्तव का सफर

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो के अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 58 साल के राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं। भाजपा में आने से पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अगृणी भूमिका निभा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो