scriptFight Between BJP SP Leaders in Kanpur allegations to Satish Mahana | कानपुर में हिंसा के बाद अब भाजपा सपा कार्यकर्ताओं में बड़ा झगड़ा, सतीश महाना पर लगे बड़े आरोप | Patrika News

कानपुर में हिंसा के बाद अब भाजपा सपा कार्यकर्ताओं में बड़ा झगड़ा, सतीश महाना पर लगे बड़े आरोप

Kanpur News: कानपुर में दो पार्टियों के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। इस पर लोगों ने सतीश महाना के ऊपर बड़े आरोप लगाए।

कानपुर

Updated: June 13, 2022 03:09:54 pm

कानपुर हिंसा अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब समाजवादी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए हैं। भारी संख्या में मौजूद कार्यकताओं ने मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन नियंत्रण नहीं रहा। इसके बाद मामले में आस-पास के थानों की पहुंची फोर्स ने मामले को शांत कराया। जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ।
Fight Between BJP SP Leaders in Kanpur allegations to Satish Mahana
Fight Between BJP SP Leaders in Kanpur allegations to Satish Mahana
दरअसल, महाराजपुर विधानसभा से सपा उम्मीदवार रहे फतेहबहादुर सिंह गिल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ। कानपुर के लालबंगला में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने बीच बचाव कराकर मामले को शांत कराया। जमीनी को खाली कराने आए कार्यकताओं के बीच झगड़ा शुरू हुआ जोकि बढ़ गया।
यह भी पढ़ें

गर्मियों का बच्चों पर बड़ा असर, याददाश्त हो रही कमजोर

सतीश महाना पर लगाए गंभीर आरोप

विधानसभा अध्यक्ष और महाराजपुर विधासभा के विधायक सतीश महाना पर इस मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि महाना ने पुलिस के साथ गुंडे भेजे। जिन्होंने बच्चे और परिवार के साथ मारपीट की। इसके बाद परिवार के समर्थन में आए सपा के लोगों से झगड़ा शुरू हुआ। वायरल वीडियो में लोगों ने सतीश महाना पर आरोप लगाए हैं। हालांकि पत्रिका वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वीडियो में रोता नजर आया परिवार

झगड़े के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। झगड़े में बच्चे लाचार हालात में और महिलाएं रोती दिख रही हैं। लोगों ने बताया कि जीमन को लेकर विवाद था। जमीन खाली कराने कुछ लोग पहुंचे थे। लेकिन धीरे धीरे झगड़ शुरू हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो पार्टियों को कार्यकर्ता आमने सामने आ गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: अब महाराष्ट्र के NCP-कांग्रेस विधायकों पर बीजेपी की नजर! सांसद नासिर हुसैन ने किया बड़ा दावाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार की कवायद हुई तेज, दिल्ली में आज देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हो सकती है मुलाकात1 जुलाई से महंगाई के नए कदम, जुलाई में भी जेब कटने का सिलसिला रहेगा जारी, हो रहे हैं 7 बड़े बदलावGST Council की 47वीं बैठक चंडीगढ़ में शुरू, दिख सकता है भरपूर एक्शन: Petrol-Diesel को जीएसटी में लाने समेत कई अहम फैसलों पर नजरपटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - 'अगर पीड़िता ने नहीं किया विरोध, तो इसका मतलब ये नहीं की रेप के लिए सहमति दी'Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के दावे को एकनाथ शिंदे ने नकारा, बोले-अगर आपके संपर्क में विधायक हैं तो उनके नाम का करें खुलासाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच BJP की शिकायत पर एक्टिव हुए राज्यपाल, MVA सरकार के फैसलों की मांगी डिटेल्सकौन हैं सोनिया गांधी के PA पीपी माधवन, जिन पर लगा रेप का आरोप?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.