scriptकानपुर में हिंसा के बाद अब भाजपा सपा कार्यकर्ताओं में बड़ा झगड़ा, सतीश महाना पर लगे बड़े आरोप | Fight Between BJP SP Leaders in Kanpur allegations to Satish Mahana | Patrika News
कानपुर

कानपुर में हिंसा के बाद अब भाजपा सपा कार्यकर्ताओं में बड़ा झगड़ा, सतीश महाना पर लगे बड़े आरोप

Kanpur News: कानपुर में दो पार्टियों के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। इस पर लोगों ने सतीश महाना के ऊपर बड़े आरोप लगाए।

कानपुरJun 13, 2022 / 03:09 pm

Snigdha Singh

Fight Between BJP SP Leaders in Kanpur allegations to Satish Mahana

Fight Between BJP SP Leaders in Kanpur allegations to Satish Mahana

कानपुर हिंसा अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब समाजवादी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए हैं। भारी संख्या में मौजूद कार्यकताओं ने मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन नियंत्रण नहीं रहा। इसके बाद मामले में आस-पास के थानों की पहुंची फोर्स ने मामले को शांत कराया। जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ।
दरअसल, महाराजपुर विधानसभा से सपा उम्मीदवार रहे फतेहबहादुर सिंह गिल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ। कानपुर के लालबंगला में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने बीच बचाव कराकर मामले को शांत कराया। जमीनी को खाली कराने आए कार्यकताओं के बीच झगड़ा शुरू हुआ जोकि बढ़ गया।
यह भी पढ़े – गर्मियों का बच्चों पर बड़ा असर, याददाश्त हो रही कमजोर

सतीश महाना पर लगाए गंभीर आरोप

विधानसभा अध्यक्ष और महाराजपुर विधासभा के विधायक सतीश महाना पर इस मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि महाना ने पुलिस के साथ गुंडे भेजे। जिन्होंने बच्चे और परिवार के साथ मारपीट की। इसके बाद परिवार के समर्थन में आए सपा के लोगों से झगड़ा शुरू हुआ। वायरल वीडियो में लोगों ने सतीश महाना पर आरोप लगाए हैं। हालांकि पत्रिका वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वीडियो में रोता नजर आया परिवार

झगड़े के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। झगड़े में बच्चे लाचार हालात में और महिलाएं रोती दिख रही हैं। लोगों ने बताया कि जीमन को लेकर विवाद था। जमीन खाली कराने कुछ लोग पहुंचे थे। लेकिन धीरे धीरे झगड़ शुरू हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो पार्टियों को कार्यकर्ता आमने सामने आ गए।

Home / Kanpur / कानपुर में हिंसा के बाद अब भाजपा सपा कार्यकर्ताओं में बड़ा झगड़ा, सतीश महाना पर लगे बड़े आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो