scriptपत्नी के अवैध संबंध के शक में बन बैठा हैवान, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 24 घंटे में चढ़ा पुलिस के हत्थे | Havan became suspicious of his wife's relationship took a cunning step | Patrika News
कानपुर

पत्नी के अवैध संबंध के शक में बन बैठा हैवान, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 24 घंटे में चढ़ा पुलिस के हत्थे

-उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक के चलते की थी हत्या,
-स्वदेशी कॉटन मिल के समीप जंगल में नग्न अवस्था में शव किया गया था बरामद,
-आरोपी सोनू ने बताया कि 6 साल पहले हुआ था उसका विवाह,

कानपुरSep 29, 2020 / 07:47 pm

Arvind Kumar Verma

पत्नी के अवैध संबंध के शक में बन बैठा हैवान, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 24 घंटे में चढ़ा पुलिस के हत्थे

पत्नी के अवैध संबंध के शक में बन बैठा हैवान, उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 24 घंटे में चढ़ा पुलिस के हत्थे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-शहर के जूही थानाक्षेत्र में हुई प्रदीप की हत्या की घटना में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल कर ली। महज 24 घंटे के अंदर जूही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। पूछताछ में आरोपी ने घटना का कबूलनामा किया। वहीं पुलिस ने उसकी निशानदेही पर खून से सने हुए कपड़े, आलाकत्ल समेत लूट का सामान बरामद कर लिया है। गिरफ्त में आए आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक के चलते प्रदीप की हत्या की थी। वहीं मामले का खुलासा करते हुए कानपुर एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि प्रदीप रायपुरवा के लक्ष्मीपुरवा का रहने वाला था।, जिसका शव स्वदेशी कॉटन मिल के समीप जंगल में नग्न अवस्था में बरामद किया गया था। हालांकि इस मामले में मृतक के भाई ने अपनी पत्नी के पहले पति के खिलाफ हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।
जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस टीम के साथ आरोपी सोनू वर्मा को सोनेलाल इंटर कालेज के पास से धर दबोचा। पुलिस पूछताछ मेआरोपी सोनू ने बताया कि 6 साल पहले उसका विवाह रुपा से हुआ था। जिससे एक बेटी जन्म किया। कुछ माह पूर्व मेरी पत्नी ने रायपुरवा के सुजीत से शादी कर ली। उसका कहना है कि इस दौरान उसकी पत्नी के प्रदीप से भी संबंध हो गए थे। जिसे लेकर वह हैरान था। वहीं एक दिन उसने पत्नी को ससुराल में प्रदीप के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिससे गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इस पर उसने प्रदीप को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।
जबकि दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने अवैध संबंध से इंकार किया है। इसी बीच शनिवार को रुपा अपने पति व देवर के साथ जूही क्षेत्र के बंबुरहिया आई हुई थी। जहां वह घाट लगाए बैठा था। किसी तरह उसने प्रदीप को बहला फुसलाया और शराब पीने के लिए स्वदेशी कॉटन मिल लेे गया। यहां प्रदीप को बेतहाशा शराब पिलाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद उसने पत्थर से वार कर करके उसकी निर्मम हत्या कर डाली। फिर उसने उसके कपड़े उतारकर पेड़ के नीचे छिपा दिए। आरोपी के बताए जाने पर पुलिस ने मृतक के खून से सने कपड़े, लूट का मोबाइल आदि सामान बरामद कर लिया है। एसपी साउथ ने जूही पुलिस टीम की जमकर सराहना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो