scriptकानपुर में सब्जी विक्रेता के आत्महत्या का मामला: चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर शिकंजा कसा | In Kanpur, a youth committed suicide by hanging himself, outpost in-charge and constable accused, | Patrika News
कानपुर

कानपुर में सब्जी विक्रेता के आत्महत्या का मामला: चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर शिकंजा कसा

कानपुर में युवक ने आत्महत्या कर लिया। वायरल वीडियो में उन्होंने बताया कि चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर यह कदम उठा रहा है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि मृतक परिजन की तहरीर पर पुलिस ने संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कानपुरMay 14, 2024 / 06:24 pm

Narendra Awasthi

कानपुर में सब्जी विक्रेता सुनील कुमार की आत्महत्या मामले में लेटेस्ट अपडेट

सब्जी विक्रेता की आत्महत्या के मामले में चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार और कांस्टेबल अजय यादव के खिलाफ संचेडी थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों के निलंबन के लिए निर्वाचन आयोग को पत्र भेजा गया है। डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग से अनुमति मिलने के बाद दोनों को निलंबित कर दिया जाएगा।
उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस से प्रताड़ित सब्जी बेचने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने अपना वीडियो बना वायरल किया है। जिसमें उसने बताया है कि चौकी इंचार्ज और एक कांस्टेबल के कारण वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहा है। गले फांसी का फंदा लगाये युवक ने कहा “मम्मी हमें माफ कर देना”। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि मृतक परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना संचेडी थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

वीडियो: गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान, बोले… तो श्री राम मंदिर में पड़ जाएगा बाबरी नाम का ताला

थाना क्षेत्र के संचेडी कस्बा निवासी सुनील पुत्र बालकृष्ण ने अपना वीडियो वायरल कर फांसी का फंदा लगा जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ‌सुनील के दो वीडियो भी वायरल हो रहे है। जिसमें उसने कहा कि उसकी मौत का जिम्मेदार चकरमंडी चौकी इंचार्ज सत्येंद्र यादव है। जो उन्हें परेशान करते हैं। फ्री में सब्जी लेता है। जेब से रुपए भी छीन लेता है। जिससे प्रताड़ित होकर वह फांसी का फंदा लगा रहा है।

क्या कहते हैं सहायक पुलिस आयुक्त?

सहायक पुलिस आयुक्त ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।‌ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि चौकी इंचार्ज सत्येंद्र यादव और कांस्टेबल अजय यादव के ऊपर आरोप लगाया गया है। मृतक परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर में सब्जी विक्रेता के आत्महत्या का मामला: चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर शिकंजा कसा

ट्रेंडिंग वीडियो