scriptकानपुर प्रयागराज हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना, दो महिलाएं सहित चार की मौत | Kanpur Prayagraj Highway road accident, four died | Patrika News
कानपुर

कानपुर प्रयागराज हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना, दो महिलाएं सहित चार की मौत

कानपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसों में कार सवार दो महिलाओं सहित चार की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार चालक और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। डीसीएम चालक और उसके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कानपुरMay 20, 2024 / 07:15 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ढाबा के पास खड़े किए गए डीसीएम में पीछे से कार टक्कर मार दी। जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। कार चालक और एक बच्ची घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीसीएम चालक और मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। ‌घटना महाराज पर थाना क्षेत्र की है। एक अन्य घटना में दो ट्रक आपस में टकरा गए। जिससे उनमें आग लग गई। जब तक राहत और बचाव कार्य चलाया जाता। एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन पर 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन, जानें क्या होगा पैकेट में?

महाराजपुर थाना क्षेत्र के पुरवामीर चौकी अंतर्गत विराट ढाबा के पास खड़ी डीसीएम में अर्टिगा कार ने पीछे से टक्कर मार दी। ‌ टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर कार सवार एक व्यक्ति और दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के समय कार सवार कानपुर से इलाहाबाद की तरफ जा रहे थे।

क्या कहते हैं अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी?

अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी लखन सिंह यादव ने बताया कि घटना में दो महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई है। जबकि एक बच्ची व अर्टिगा कार के चालक की स्थिति स्थिर है। डीसीएम चालक और उसके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दो ट्रकों की टक्कर में चालक की जलकर मौत

एक अन्य घटना में कानपुर प्रयागराज हाईवे की है। यहां पर दो ट्रकों की टक्कर में आग लग गई। जिसमें जलकर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना चकेरी थाना अंतर्गत अहिरवां चौकी क्षेत्र की है। घटना के समय ट्रक राजस्थान से बनारस जा रहा था। सहायक पुलिस आयुक्त चकेरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि घायल चालक को काशीराम अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हाईवे से हटाया जा रहा है। ‌

Hindi News/ Kanpur / कानपुर प्रयागराज हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना, दो महिलाएं सहित चार की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो