scriptManish Gupta Death: मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने मुलाकात के बाद सीएम योगी को लेकर कहा यह | Manish Gupta wife meets CM Yogi says will get justice | Patrika News
कानपुर

Manish Gupta Death: मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने मुलाकात के बाद सीएम योगी को लेकर कहा यह

Manish Gupta Death. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता (Manish Gupta wife) की पत्नी मीनाक्षी व परिवार से मुलाकात की।

कानपुरSep 30, 2021 / 08:57 pm

Abhishek Gupta

Manish Gupta wife

Manish Gupta wife

कानपुर. Manish Gupta Death. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता (Manish Gupta wife) की पत्नी मीनाक्षी व परिवार से मुलाकात की। परिवार की जिद थी कि जब तक मुख्यमंत्री उनसे नहीं मिलेंगे तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। गुरुवार को सीएम योगी ने उनसे मुलाकात की व परिवार को सांत्वना दी। सीएम योगी से मिलने के बाद मृतक मनीष की पत्नी ने संतुष्टी जाहिर की।
पत्नी मीनाक्षी ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात। उन्होंने धैर्यपूर्वक हमारी बातें सुनी और हमारी सभी मांगें मानी। सीएम योगी ने मामले को गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर करने को कहा है कि ताकि हम लोगों को कोई असुविधा न हो। योगी जी ने मुझे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया है और वहां मौजूद अधिकारियों को इस संबंध में तत्काल निर्देश भी दिये हैं। मुझे और मेरा परिवार योगी जी के प्रति कृतज्ञ है और भरोसा है कि मुझे और मेरे बच्चे को न्याय मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई का आदेश भी दिया है। उन्होंने कहा कि वो सीएम से मिलकर और उनके आश्वासन से संतुष्ट हैं।
पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की मांग भी की है। इस पर सीएम ने कहा कि उनको कोई आपत्ति नहीं, संतुति करेंगे। सीएम ने कहा कि सरकार आपके साथ है। परिवार को हर हाल में न्याय मिलेगा और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।
ये भी पढ़ें- Manish Gupta Death: मनीष की पत्नी ने होटल रूम से ढूंढ निकाला वह सबूत जिसे पुलिस छुपाने में जुटी थी

अपराधी बख्शा नहीं जाएगा: सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते दो दिन पहले गोरखपुर में जो घटना हुई वह बेहद शर्मनाक है। मैने पीड़ित परिवार से मिलने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार की अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है। कोई अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। सीएम ने बिना नाम लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव तंज कसते हुए कहा कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज करने चली। ये ऐसे लोग हैं, जो प्रदेश में अपराध और माफियाराज को बढ़ावा देते हैं। जब हमारी सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसती है तो ये लोग उनकी पैरवी करते हैं। ऐसे लोगों ने प्रदेश को बदनाम कर दिया। गुंडा माफिया के कब्जे पर बुलडोजर चलने पर इन्हें बुरा लगता है।

Home / Kanpur / Manish Gupta Death: मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने मुलाकात के बाद सीएम योगी को लेकर कहा यह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो