scriptपुलिस की सक्रियता के चलते गिरफ्त में आए दो युवक, जिनके पास से निकले ऐसे सामान | Police recovered Tamancha near one youth and liquor near another | Patrika News
कानपुर

पुलिस की सक्रियता के चलते गिरफ्त में आए दो युवक, जिनके पास से निकले ऐसे सामान

दोनों ही अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा दिया गया है।

कानपुरAug 26, 2020 / 11:00 pm

Arvind Kumar Verma

पुलिस की सक्रियता के चलते गिरफ्त में आए दो युवक, एक के पास तमंचा एवं दूसरे के पास शराब बरामद

पुलिस की सक्रियता के चलते गिरफ्त में आए दो युवक, एक के पास तमंचा एवं दूसरे के पास शराब बरामद

कानपुर देहात-जनपद के एसपी अनुराग वत्स के निर्देशानुसार जनपद में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसके अंतर्गत कानपुर देहात के रसूलाबाद के पुलिस उपाधीक्षक रामशरण सिंह के कुशल नेतृत्व के चलते रसूलाबाद पुलिस ने एक घटना में शराब के साथ एक युवक एवं दूसरी घटना में तमंचा सहित दूसरे युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। दोनों ही अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा दिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह व कार्यवाहक कोतवाल सुखवीर सिंह की अति सक्रियता के कारण रसूलाबाद क्षेत्र में अपराधी व शराब माफियाओं में खलबली मची हुई है।
रसूलाबाद पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को वांछित अभियुक्त गिरफ्तारी दौरान कार्यवाहक कोतवाल सुखबीर सिंह अपने हमराही पुलिस बल के साथ गश्त पर थे। तभी मिर्जापुर लकोटिया पुल के पास एक युवक सन्दिग्ध अवस्था मे दिखाई पड़ा, जिसे पुलिस द्वारा रोकने पर वह भाग खड़ा हुआ तो पुलिस ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। जामा तलाशी लेने पर उसके झोले से 15 देशी शराब क्वार्टर बरामद हुए। पकड़े गए युवक ने अपना नाम अर्जुन पुत्र रामेश्वर ग्राम गड़रियन पुरवा बताया गया है। इसी तरह पुलिस के वापस आते समय ककवन वार्डर पलिया ग्राम के पास विवेक नट पुत्र छोटेलाल की जामा तलाशी लेने पर 1 देशी तमंचा 315 बोर बरामद हुआ। पुलिस की अति सक्रियता से शराब माफियाओं अपराधियो में खलबली मची हुई है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Home / Kanpur / पुलिस की सक्रियता के चलते गिरफ्त में आए दो युवक, जिनके पास से निकले ऐसे सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो