scriptउमा भारती ने कहा मेरे हाथ में होता तो बदल देती संविधान | uma bharti big statement in pm narendra modi lok sabha election 2019 | Patrika News
कानपुर

उमा भारती ने कहा मेरे हाथ में होता तो बदल देती संविधान

यूपी केे कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी के लिए देरशाम कानपुर पहुंची उमा भारती, सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर गरजीं, नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाए जाने के लिए लोगों से वोट देने की अपील।

कानपुरApr 23, 2019 / 12:53 am

Vinod Nigam

uma bharti big statement in pm narendra modi lok sabha election 2019

उमा भारती ने कहा मेरे हाथ में होता तो बदल देती संविधान

कानपुर। केंद्रीय मंत्री उमा भारती भाजपा प्रत्याशी व यूपी के कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के लिए कानपुर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने अखिलेश, मायावती के साथ ही प्रियंका और राहुल गांधी पर तीखे हमले किए। मंत्री ने कहा कि मेरे हाथ में अगर संविधान होता तो मैं नरेंद्र मोदी मैं 15 साल के लिए प्रधानमन्त्री देती। पर ऐसा मैं नहीं कर सकती। हां यदि जनता संकल्प ले तो मोदी जी लगातार देश के चैकीदार बनें रह सकते हैं। इसलिए 29 अपैल को बूथों पर जाकर कमल का बटन दबाएं और फिर से दिल्ली में मोदी सरकार बनाएं।

सारे किले ढह जाएंगे
मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले पांच साल के दौरान कांग्रेस के फैलाए भ्रष्टाचार को रोकने के लिए 18 से 20 घंटे तक काम किया। उन्हीं के चलते राजनीतिक दलों के नेताओं की तिजोरियां खाली हो गई और इसी के कारण वो पीएम नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एकसाथ आए। उनकी इमानदारी पर सवाल उठाए, पर उसमें भी उन्हें हार मिली। 2019 के चुनाव में सुनामी है। उन्होंने जनता से अपील की, सत्यदेव पचौरी को भारी मतों से जिताएं। ये कानपुर की चैकीदारी इमानदारी पूर्वक करेंगे।

मायावती को फिर बचाएंगे
उमा भारती ने सपा-बसपा पर तंज सकते हुए कहा कि मैनपुरी में हमने एक सभा में मुलायम और मायावती को एकसाथ देखा। ये वही मुलायम सिंह यादव व उनकी पार्टी है, जिसने बसपा सुप्रीमो के साथ गेस्टहाउस कांड को अंजाम दिया था। भाजपा ने उन्हें सपा के गुंडों से बचाया। पर हालात देखिए मायावती कुर्सी के चलते पूराने जख्म भूल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए अखिलेश यादव के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही हैं। उमा भारती ने कहा कि यदि 1995 की तरह फिर रिपीट हुआ तो हम मायावती के साथ खड़े होंगे। क्योंकि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जहां आधीआबादी और भारत मां के लिए कुछ कर गुजरनें वाले नेता मौजूद हैं।

राहुल को देना चाहिए इस्तीफा
मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का अवमानना के तहत अब राहुल गांधी को अपने सभी पदों से तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। उमा ने गांधी परिवार की तुलना साईं बेरिया के पंक्षी से कर डाली। कहा, ये लोग चुनाव के वक्त ही दिखते हैं और नजीते आने के बाद गुम हो जाते हैं। प्रियंका के दुर्बल ओराधान मंत्री वाले बयान पर उमा ने कहा की जिसकी पूरे दुनिया में दबंगई हो उसके लिए प्रियंका गांधी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। मैंने अपनी जिंदकी जनता के लिए समर्पित कर दी। जब-जब जनता पर किसी ने अत्याचार किया उमा सड़क पर उतरीं। प्रियंका बताएं के उन्होंने देश व समाज के लिए अभी तक क्या कार्य किए हैं। 23 मई के बाद प्रियंका यूपी में नहीं दिखाई देंगी। 2022 में फिर से अपने आलीशान महल से बाहर आएंगी।

Home / Kanpur / उमा भारती ने कहा मेरे हाथ में होता तो बदल देती संविधान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो