scriptबड़े भाई ने भाभी पर बड़ी बुरी नजर डालने से रोका, तो छोटे भाई ने कर दिया हत्या | Patrika News
कानपुर

बड़े भाई ने भाभी पर बड़ी बुरी नजर डालने से रोका, तो छोटे भाई ने कर दिया हत्या

कानपुर देहात में बड़े भाई की छोटे भाई ने हत्या कर दी। जो बड़े भाई की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। पुलिस ने मृतक भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कानपुरMay 27, 2024 / 05:27 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में छोटे भाई ने बड़े भाई की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। ट्रक चालक पति जब पत्नी के कहने पर घर पहुंचा और विरोध किया। इस पर छोटे भाई से विवाद शुरू हो गया। इस दौरान छोटे भाई ने डंडे से पीट कर बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने बताया कि आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

थाना क्षेत्र के गांव सिल्हौला बुजुर्ग में उपेंद्र यादव पुत्र श्याम सिंह यादव की छोटे भाई रविंद्र ने डंडे से मार कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि रविंद्र बड़े भाई उपेंद्र की पत्नी पर बुरी निगाह रखता था। जिसका उपेंद्र ने विरोध किया। इस पर रविंद्र ने डंडे से हमला बोल दिया। उपेंद्र की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

क्या कहते हैं एएसपी?

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने बताया कि मृतक के भाई शैलेंद्र कुमार पुत्र श्याम सिंह यादव की तहरीर पर रविंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसे सिल्हौला बम्बिया थाना सिकंदरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशान देही पर घटना में उपयोग किए जाने वाले डंडे को भी बरामद कर लिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kanpur / बड़े भाई ने भाभी पर बड़ी बुरी नजर डालने से रोका, तो छोटे भाई ने कर दिया हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो