scriptइस विद्यालय की बेटियों ने किया कमाल, एक साथ 10 ने राज्य प्रतियोगिता के लिए लगाई छलांग | is vidyaalay kee betiyon ne kiya kamaal, ek saath 10 ne raajy pratiyog | Patrika News
करौली

इस विद्यालय की बेटियों ने किया कमाल, एक साथ 10 ने राज्य प्रतियोगिता के लिए लगाई छलांग

www.patrika.com

करौलीOct 11, 2018 / 08:10 pm

Dinesh sharma

karauli hindi news

इस विद्यालय की बेटियों ने किया कमाल, एक साथ 10 ने राज्य प्रतियोगिता के लिए लगाई छलांग

करौली/टोडाभीम. उपखंड क्षेत्र के देवलेन गांव स्थित देवनारायण राजकीय आवासीय विद्यालय की 10 छात्राओं का राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है ।

इस पर खिलाड़ी छात्राओं का विद्यालय परिसर में सम्मान किया गया। विद्यालय की एथलेटिक्स कोच लक्ष्मी गुर्जर ने बताया कि पिछले दिनों करौली जिला मुख्यालय पर 63वीं जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान 17 एवं 19 आयु वर्ग में छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था।
इस पर छात्रा बबीता, विनीता, प्रियंका, अमलेश, आशा, अंकिता, पायल, प्रितिराज एवं सुभद्रा आदि छात्राओं का राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है।

कोच लक्ष्मी गुर्जर ने बताया कि चयनित खिलाड़ी छात्राएं 20 अक्टूबर से बांसवाड़ा में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में करौली जिले का प्रतिनिधित्व करेंगी। छात्राओं की इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार सहित गांव के पंच-पटेलों ने कार्यक्रम में खिलाड़ी छात्राओं व कोच लक्ष्मी गुर्जर का सम्मान किया गया।
प्रधानाचार्य शिवचरण पोषवाल ने बताया कि खिलाड़ी छात्राओं का दल 14 अक्टूबर को कोच लक्ष्मी गुर्जर के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवाना होगा ।

पालिका ने हटाए बैनर-पोस्टर एवं होर्डिंग्स
टोडाभीम. विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आचार संहिता लागू होने के चार दिन बाद नगरपालिका प्रशासन द्वारा बुधवार को पालिका क्षेत्र में लगे बैनर-पोस्टरों एवं होर्डिंग्स को हटाया गया।
पालिका के अधिशासी अधिकारी हनुमान शर्मा ने बताया कि बुधवार को पालिकाकर्मियों द्वारा पालिका क्षेत्र में मुख्य चौराहे, नए बस स्टेंड, जीप स्टेण्ड एवं गणेशगंज बाजार सहित सभी गली मौहल्लों में लगे हुए सभी बैनर-पोस्टरों एवं होर्डिंग्स को हटाने की कार्रवाई की गई।
कहीं पूरी तो कहीं अधूरी मिली सुविधाएं
नानपुर/करणपुर. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान केन्द्रों पर उपलब्ध सुविधाओं का अधिकारियों द्वारा जायजा लिया जा रहा है। इसी क्रम में सपोटरा क्षेत्र की उप तहसील करणपुर के मतदान केन्द्रों का सेक्टर अधिकारी विशम्भरदयाल शर्मा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखीं।
इस दौरान करणपुर के दो मतदान केन्द्रों पर तो बिजली , पानी , फर्नीचर व अन्य सुविधाएं सही पाई गई, जबकि महल-ढाकरी , अमरापुर , टुडांन , नानपुर ,डंगरिया के मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी , फर्नीचर सहित अन्य सुविधाएं नहीं मिली। सेक्टर अधिकारी ने बताया कि इसके लिए उन्होंने संबंधित नानपुर पंचायत सरपंच मोतीबाई मीना व करणपुर पंचायत सरपंच मुरारीलाल मीना को मतदान केन्द्रों पर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कहा है। सेक्टर अधिकारी विशम्भरदयाल शर्मा के साथ सहायक सेक्टर अधिकारी योगेश शर्मा , ऋषिकेश मीना , करणपुर पंचायत सरपंच मुरारीलाल मीना व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Home / Karauli / इस विद्यालय की बेटियों ने किया कमाल, एक साथ 10 ने राज्य प्रतियोगिता के लिए लगाई छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो