scriptबजरी की ट्रॉलियों से नदी पुलिया पर जाम | karauli | Patrika News
करौली

बजरी की ट्रॉलियों से नदी पुलिया पर जाम

जीरोता. हाडौती बनास नदी से रोजाना सैंकड़ों ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवरलोड बजरी भरकर सड़कों पर बेखौफ दौड़ रही है। कार्रवाई नहीं होने से टै्रक्टर-ट्रॉली संचालक बेखौफ है। रविवार को दोपहर 3 बजे बाद जेसीबी मशीनों से ट्रॉलियों में बजरी भरी जा रही थी। टै्रक्टर चालकों ने पहले बजरी भरने के लिए पुलिया पर ट्रॉली खड़ी कर रखी थी। इससे अन्य वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हुई।

करौलीSep 30, 2019 / 12:02 pm

Jitendra

बजरी की ट्रॉलियों से नदी पुलिया पर जाम

जीरोता हाडौती बनास नदी की पुलिया पर बजरी भरने के लिए टै्रक्टर-ट्रॉलियों का जमावड़ा

वाहन चालक होते हैं परेशान
जीरोता. हाडौती बनास नदी से रोजाना सैंकड़ों ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवरलोड बजरी भरकर सड़कों पर बेखौफ दौड़ रही है। कार्रवाई नहीं होने से टै्रक्टर-ट्रॉली संचालक बेखौफ है। रविवार को दोपहर 3 बजे बाद जेसीबी मशीनों से ट्रॉलियों में बजरी भरी जा रही थी। टै्रक्टर चालकों ने पहले बजरी भरने के लिए पुलिया पर ट्रॉली खड़ी कर रखी थी। इससे अन्य वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हुई। क्योंकि टै्रक्टर-ट्रॉलियों से पुलिया पर जाम लग गया था। टै्रक्टर चालक बनास नदी की पुलिया के पास से बजरी भरकर सोटकट रास्ते से सीधे डांगड़ा गांव में होकर हाडौती तिराहे पर निकलते हैं। यहां से हाडौती रानेटा और कुशालसिंह से जोड़ली, अडूदा, डूण्डीपुरा के रास्ते से निकलते हैं। पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल का कहना है कि ंसंयुक्त कार्रवाई की जाएगी।
टै्रक्टर चालक बनास नदी की पुलिया के पास से बजरी भरकर सोटकट रास्ते से सीधे डांगड़ा गांव में होकर हाडौती तिराहे पर निकलते हैं। यहां से हाडौती रानेटा और कुशालसिंह से जोड़ली, अडूदा, डूण्डीपुरा के रास्ते से निकलते हैं। पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल का कहना है कि ंसंयुक्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो