scriptशहरों के अस्पताल जैसी मिलेगी चिकित्सा सुविधा, विधायक ने एम्बुलेंस, जांच मशीनों का उद्घाटन किया | karauli | Patrika News
करौली

शहरों के अस्पताल जैसी मिलेगी चिकित्सा सुविधा, विधायक ने एम्बुलेंस, जांच मशीनों का उद्घाटन किया

मंडरायल. क्षेत्रीय विधायक विधायक रमेश मीणा ने गुरुवार को सामुदायिकस्वास्थ्य केन्द्र में आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित एंबुलेंस को हरीझंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं अस्पताल में सोनोग्राफी एवं एक्सरे मशीन का फीता काट शुभारम्भ किया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को शहरों के अस्पताल जैसी इलाज की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं।

करौलीAug 05, 2021 / 08:24 pm

Jitendra

शहरों के अस्पताल जैसी मिलेगी चिकित्सा सुविधा, विधायक ने एम्बुलेंस, जांच मशीनों का उद्घाटन किया

मंडरायल. एम्बुलेंस को झंडी दिखाकर रवानगी देते विधायक रमेश मीणा।


मंडरायल. क्षेत्रीय विधायक विधायक रमेश मीणा ने गुरुवार को सामुदायिक
स्वास्थ्य केन्द्र में आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित एंबुलेंस को हरीझंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं अस्पताल में सोनोग्राफी एवं एक्सरे मशीन का फीता काट शुभारम्भ किया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को शहरों के अस्पताल जैसी इलाज की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं। एम्बुलेंस का पंडित एलसी शास्त्री ने मंत्रोच्चारण कर पूजन कराया। इस मौके पर उपखंड अधिकारी प्रदीप कुमार चौमाल, तहसीलदार भोलाराम बैरवा, विकास अधिकारी विजय सिंह मीना, थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह चौधरी व चिकित्सा प्रभारी डॉ राकेश जाटव आदि मौजूद रहे।
रिक्त पद भरने का दिलाया भरोसा
कार्यक्रम के दौरान विधायक को अस्पताल में चिकित्सकों की कमी होने के कारण होने वाली परेशानी से अवगत कराया। जिस पर विधायक ने शीघ्र ही चिकित्सक लगवाने का भरोसा दिलाया। विधायक ने अस्पताल में चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर सरपंच शिवचरण जाटव, पूर्व सरपंच योगेश पंडित, सुरेश गुर्जर विंदापुरा, रामसहाय गुरदह, खुबनगर सरपंच रमेश मीना, महेश मीना खांडेपुरा, जामफल मीना मोंगेपुरा, राजेन्द्र पंडित, राजभारद्वाज, शिंभू आदि मौजूद रहे।

Home / Karauli / शहरों के अस्पताल जैसी मिलेगी चिकित्सा सुविधा, विधायक ने एम्बुलेंस, जांच मशीनों का उद्घाटन किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो