scriptस्टोर-पाइपों में हुआ घोटाला दबेगा नहीं, हमने गड़बड़ी पकड़ ली और सरकारी सामान जब्त किया: मिश्रा | karauli : rajasthan hindi news today | Patrika News
करौली

स्टोर-पाइपों में हुआ घोटाला दबेगा नहीं, हमने गड़बड़ी पकड़ ली और सरकारी सामान जब्त किया: मिश्रा

rajasthan hindi news

करौलीJan 09, 2018 / 11:57 pm

Vijay ram

rajasthan hindi news, karauli hindi news
करौली. यहां हिण्डौन सिटी में जनस्वास्थ्य एवं आभियांत्रिकी विभाग के स्टोर व पाइपों में घोटाला करने वालों की जांच रिपोर्ट दबेगी नहीं, सख्त कार्रवाई होगी। यह जानकारी विभाग के प्रमुख शासन सचिव रजत मिश्रा ने करौली में एक सवाल के जवाब में दी। मिश्रा ने बताया कि पाइप लाइन, मोटर तथा अन्य सामानों को खुर्द-बुर्द तथा गड़बड़ी करने के मामले की जांच रिपोर्ट अभी मिली है। जयपुर में इसका अध्ययन करने के बाद संबधित अभियंता, स्टोर के कर्मचारी तथा अन्य अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
अभियंता व कर्मचारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
वे आगे बोले कि जांच रिपोर्ट को दबने नहीं दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हिण्डौन सिटी से विभाग के पाइप लाइन अनाधिकृत तौर पर राहिर पंचायत में भेजे गए, जो अतिरिक्त जिला कलक्टर राजनारायण शर्मा ने पकड़ लिए।
Read also: चंबल परियोजना अधूरी रह गई, पानी नहीं मिल रहा था; अब भद्रावती नदी से खत्म होगा राजस्थान का संकट


बाद में हिण्डौन सिटी में स्टोर में गड़बड़ी पकड़ कर दुकानों से सरकारी सामान जब्त किया गया। इस मामले की जांच रिपोट प्रशासन के अधिकारियों ने तैयार की, लेकिन जनस्वास्थ्य आभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों ने रिपोर्ट पर कार्रवाई नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो