scriptMLA inaugurated the road, traffic became easier | विधायक ने किया सड़क लोकार्पण, सुगम हुआ आवागमन | Patrika News

विधायक ने किया सड़क लोकार्पण, सुगम हुआ आवागमन

MLA inaugurated the road, traffic became easier

सामुदायिक भवन निर्माण कराने की घोषणा

करौली

Updated: May 08, 2022 12:00:22 am

महूइब्राहिमपुर. ग्राम पंचायत महू खास के गांव महू दलालपुर की जाटव बस्ती में शनिवार को विधायक भरोसीलाल जाटव ने विधायक कोष से बनी इंटर लॉकिंग सड़क का लोकार्पण किया। सड़क बनने से बस्ती में आवागमन सुगम हो गया है। इस दौरान विधायक ने 7.50 लाख रुपए की लागत सामुदायिक भवन निर्माण कराने की घोषणा की।
विधायक ने किया सड़क लोकार्पण, सुगम हुआ आवागमन
विधायक ने किया सड़क लोकार्पण, सुगम हुआ आवागमन

समारोह में विधायक ने शिलापट्टिका का अनावरण व फीता काट कर नवनिर्मित सड़क लोकार्पण किया। इस दौरान नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव, पंचायत समिति प्रधान विनोद कुमार जाटव ,जिला परिषद सदस्य भूपेंद्र सिंह सोलंकी मौजूद रहे।
कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्य ने महू खास गांव की जन समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान विधायक ने महू दलालपुर गांव की जाटव बस्ती में सामुदायिक भवन विधायक कोष से 7.50 लाख रुपए का बनाने की घोषणा की। एवं अन्य समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया।
इस दौरान सभापति व प्रधान ने भी विचार व्यक्त किए। इससे पूर्व ग्रामीणों ने विधायक, सभापति, प्रधान व जिला परिषद सदस्य का माला साफा पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम में पंचायत समिति सदस्य भगवानी देवी, ममता देवी, प्रतिनिधि रामनिवास जाटव, महू इब्राहिमपुर सरपंच प्रतिनिधि रामभरोसी भारद्वाज, महू खास सरपंच प्रतिनिधि धर्मेंद्र सोलंकी का भी स्वागत किया।

एटीएम मशीन की तोड़ी स्क्रीन
हिण्डौनसिटी. बयाना मोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम बूथ मेें बीती शाम किसी ने एक एटीएम मशीन की स्क्रीन तोड़ दी। क्षतिग्रस्त होने से एटीएम स्क्रीन की स्पर्श सुग्राहिता बंद हो गई है।
एटीएम बूथ पर कार्यरत केयर टेकर ने बताया कि गत दिवस शाम करीब छह बजे लोगों के रुपए निकासी के दौरान किसी ने वस्तु से चोट मार कर एटीएम की स्क्रीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों के जाने के बाद बूथ में जाने पर स्क्रीन के तोडऩे की पता चला। जबकि पास में स्थापित एक अन्य मशीन सुरक्षित थी। स्क्रीन के क्षतिग्रस्त होने से एटीएम कार्ड धारकों को रुपए निकासी के लिए एटीएम मशीन का स्क्रीन टच की बजाय बटनों को दबा कर संचालन करना पड़ रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के बने सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.