scriptमजदूर के बैग में मिली इतनी चांदी की पायलें कि पुलिस हैरान रह गई, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 police recovered silver in bus latest news | Patrika News
कासगंज

मजदूर के बैग में मिली इतनी चांदी की पायलें कि पुलिस हैरान रह गई, देखें वीडियो

पकड़ा गया युवक मथुरा के मनोज अग्रवाल ज्वेलर्स के यहां मजदूरी पर काम करता है। वह चांदी की पायलें लेकर बदायूं जा रहा था।

कासगंजApr 16, 2019 / 07:27 pm

धीरेंद्र यादव

कासगंज। लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हुए उड़नदस्ता दल कासगंज ने मथुरा-बरेली हाइवे पर निजी बस से चेकिंग के दौरान छह किलो 900 ग्राम चांदी बरामद की है। टीम की गिरफ्त में आया युवक मथुरा का है। वह मजदूर है। जब्त की गई चांदी की कीमत दो लाख 70 हजार रुपये है। चांदी देखकर पुलिस हैरान रह गई।
कछला बैरियर पर चेकिंग के दौरान मिली सफलता
दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर जिले भर के तिराहे चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, ताकि आचार संहिता का शतप्रतिशत पालन हो सके। इसी के तहत मंगलवार की दोपहर 12 बजे उस वक्त कामयाबी मिली, जब उड़न दस्ताटीम प्रभारी दिनेश चंद्रा सोरों कोतवाली पुलिस के साथ कछला बैरियर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक निजी बस में रखे सामान की चेकिंग कर रहे थे। जैसे ही बस की डिग्गी को चेक किया, तो बैग में छह किलो नौ सौ ग्राम चांदी की पायलें बरामद हुई।
मथुरा का है युवक
पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम कृष्णा नगर, मथुरा निवासी यतेन्द्र गोला पुत्र महेश चंद्र गोला बताया। चांदी के बारे में वह स्पष्ट जानकारी नहीं दे सका। बाद में युवक से सोरों कोतवाली में लाकर पूछताछ की गई। बरामद चांदी की पायलों को जब्त कर लिया गया है। युवक मथुरा के मनोज अग्रवाल ज्वैलर्स के यहां मजदूरी पर काम करता है। वह छह किलो नौ सौ ग्राम चांदी की पायलें लेकर बदायूं जा रहा था।
जांच हो रही
उड़नदस्ता टीम प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि फिलहाल बरामद चांदी की पायलों को जब्त कर युवक के खिलाफ सोरों कोतवाली में कार्रवाई की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि इतनी बड़ी मात्रा में चांदी कहां से कहां जा रही थी।
UP Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Kasganj / मजदूर के बैग में मिली इतनी चांदी की पायलें कि पुलिस हैरान रह गई, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो