scriptएसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचा किन्नर, सरदार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला! | transgender serious allegations on kinner sardar and complain to SP | Patrika News
कासगंज

एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचा किन्नर, सरदार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला!

किन्नर बोला मायाजाल में फंसाकर मुझे युवक से बना दिया किन्नर, शहर में ऐसे दर्जनों युवक।

कासगंजNov 27, 2019 / 02:32 pm

suchita mishra

Kinner

Kinner

कासगंज। यूपी के जनपद कासगंज एक किन्नर अपनी व्यथा लेकर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के पास पहुंचा। अपनी शिकायत में उसने एसपी के सामने ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुनकर वे हैरान रह गए। प्रार्थना पत्र में पीड़ित ने कहा है कि शहर में युवकों को पैसे का लालच देकर किन्नर बनाया जा रहा है। अब तक कासगंज में दर्जनों युवकों को किन्नर बनाया जा चुका है। फिलहाल एसपी ने सदर सीओ को इस मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी की मौजूदगी में विवाहिता ने सामूहिक विवाह के दौरान अन्य शख्स से रचाया दूसरा विवाह

जितेन्द्र सिंह नाम के शख्स ने आरोप लगाया कि कासगंज की रहने वाला मंगलमुखी पूजा किन्नर जोकि किन्नरों की सरदार है, उसने उसे अपने मायाजाल में फंसाकर उसकी सर्जरी कराकर उसे जितेन्द्र से नेहा किन्नर बना दिया। नेहा किन्नर बनाकर पूजा ने पहले उसके जरिए जमकर कमाई की। बाद में उसे लाखों रुपए में बेच दिया। किसी तरह से छूटकर वो एसपी सुशील घुले के दरबार में पहुंचा। जानकारी देते हुए जितेन्द्र उर्फ नेहा किन्नर ने बताया कि जिले में करीब ऐसे एक दर्जन अवैध किन्नर हैं। पूजा हाजी ने उन्हें इलाके बांट दिए हैं। नेहा किन्नर ने आरोप लगाया कि उस पर जबरन मुस्लिम धर्म कबूल करने का दबाव बनाया जाता है। उसकी पिटाई भी की जाती है। उसके लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया जाता है। फिलहाल एसपी सुशील घुले ने नेहा किन्नर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सदर सीओ आईपी सिंह को जांच पड़ताल कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही नेहा किन्नर को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Home / Kasganj / एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचा किन्नर, सरदार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो