scriptCM की अपील ही नहीं मान रहे भाजपाई, कोरोना के खतरे के बीच निकला भव्य जुलूस | BJP leaders not accepting CM shivraj corona threat appeal | Patrika News
कटनी

CM की अपील ही नहीं मान रहे भाजपाई, कोरोना के खतरे के बीच निकला भव्य जुलूस

-CM की अपील ही नहीं मान रहे भाजपाई-कटनी में निकाला जा रहा भव्य जुलूस-शिवराज कर चुके हैं सामाजिक दूरी बनाने की अपील-जुलूस में शामिल थे BJP जिला अध्यक्ष समेत कई नेता

कटनीDec 01, 2021 / 05:43 pm

Faiz

News

CM की अपील ही नहीं मान रहे भाजपाई, कोरोना के खतरे के बीच निकला भव्य जुलूस

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के जिलाध्यक्ष मृदुल मिश्रा के स्वागत में भव्य जुलूस निकाला जा रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि, कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी तरह के आयोजनों पर जरूरी अहतियाद बरतने के साथ साथ कई जरूरी दिशा निर्देश प्रदेशवासियों को दे चुके हैं। बावजूद इसके किसी अन्य को तो छोड़िये खुद भाजपाई ही सीएम के आदेश का मखौल उड़ाते नजर आ रहे हैं।


बत दें कि, देशभर में एक बार फिर कोरोना के नए वैरिएंट का खतरा बढ़ना लगा है। एक बार फिर कोरोना के मरीजों की रफ्तार में बढ़ोतरी होने लगी है। मध्य प्रदेश की ही बात करें, तो यहां भी नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर कटनी वासियों पर कितनी भारी पड़ चुकी है, ये बात किसी से छुपी नहीं है। ऐसे में तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए सीएम शिवराज की अपील का जब भाजपाई ही पालन नहीं करेंगे, तो प्रदेश के आम नागरिक से क्या उम्मीद की जा सकती है। ऐसे में एक जरा सी लापरवाही लोगों की जान पर कितनी भारी पड़ जाती है। इसका स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है।

 

पढ़ें ये खास खबर- ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव


भाजपाईयों ने इस तरह निकाला शहर में जुलूस, देखें वीडियो…

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85zk8k

CM की अपील तार-तार

बता दें कि, कोरोना के खतरे को देखते हुए सरकार द्वारा स्कूलों में 50 फ़ीसदी उपस्थिति ऑनलाइन ऑफलाइन पढ़ाई की बात कही है। साथ ही, एक बार फिर लोगों से सामाजिक दूरी के पालन करने की अपील की गई है। सीएम ने ये भी कहा है कि, बाहरी राजयों के साथ साथ आसपास के भी सार्वजनिक स्थानों पर जाने से परहेज करें। ऐसे हालात में भाजयुमो जिला अध्यक्ष के स्वागत में नियमों को तार-तार करते हुए जुलूस निकाला गया। इस जुलूस में स्वयं भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल, भाजपा उपाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी समेत कई पदाधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

Home / Katni / CM की अपील ही नहीं मान रहे भाजपाई, कोरोना के खतरे के बीच निकला भव्य जुलूस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो